ताज़ा खबर
Home / देश / इंजीनियर पति ने शादी के सातवे दिन गलत तरीक से किया सेक्स, दुल्हन की हुई मौत
इंजीनियर पति ने शादी के सातवे दिन गलत तरीक से किया सेक्स, दुल्हन की हुई मौत

इंजीनियर पति ने शादी के सातवे दिन गलत तरीक से किया सेक्स, दुल्हन की हुई मौत

उत्तर प्रदेश: मृतका की भाभी ने बताया की जब उसने ननद से जोर देकर पूछा तो उसने बताया कि पति ने उसके साथ सेक्सवर्धक गोलियां खाकर संबंध बनाए. जिसकी वजह से उसकी हालत बिगड़ गई. फिर युवती को गायनोकोलॉजिस्ट को दिखाया गया. चेकअप के बाद गायनोकोलॉजिस्ट ने कहा कि युवती के साथ ऐसे संबंध बनाए गए हैं. जैसे गैंगरेप किया गया हो.

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां शादी के 8 दिन बाद ही दुल्हन को पति की हैवानियत का शिकार होना पड़ा. आरोप है कि पति ने सेक्सवर्धक गोलियां खाकर पत्नी से प्राकृतिक और अप्राकृतिक संबंध बनाए. जिसके चलते पत्नी बुरी तरह से जख्मी हो गई और उसे इलाज के लिए कानपुर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई.

प्राइवेट अस्पताल के डॉक्टर ने नाम न लिखने की शर्त पर बताया कि महिला की हालत गैंगरेप पीड़िता से भी ज्यादा खराब थी. पोस्टमार्टम के बाद जब शव घर पहुंचा तो कोहराम मच गया. दुल्हन के भाई ने दूल्हे समेत ससुराल वालों के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया है. बताया जा रहा है कि युवती की बीती शादी बीते तीन फरवरी को हुई थी और बारात उरई से आई थी. दुल्हन के माता- पिता नहीं है, भाई ने ही बहन की शादी कराई थी.

गलत तरीक से सेक्स करने से हुई दुल्हन की मौत

बताया जा रहा है कि चार फरवरी को दुल्हन विदा होकर अपने ससुराल आई थी. मृतिका की भाभी का कहना है कि सात फरवरी को वह अपने पति संग एक वैवाहिक कार्यक्रम में कानपुर गई थी. इसी दौरान ननंद के ससुराल से फोन आया और उन्होंने आरोप लगाया कि बीमारी छुपाकर शादी कराई है. उसे उल्टियां हो रही है. इसके बाद वो शादी छोड़कर उरई अपनी ननंद को देखने पहुंची. फिर उन्होंने ननद को कानपुर के एक प्राइवेट नर्सिंग होम में भर्ती कराया. जहां उसका उपचार हुआ पर आराम नहीं मिला.

About jagatadmin

Check Also

अरविंद केजरीवाल के PA पर लगा मारपीट का आरोप, CM हाउस पहुंची पुलिस

नई दिल्ली : – आप की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *