ताज़ा खबर
Home / राज्य / बहू पर आया ससुर का दिल, पति निकला नामर्द, ससुर ने किया गर्भवती

बहू पर आया ससुर का दिल, पति निकला नामर्द, ससुर ने किया गर्भवती

उत्तरप्रदेश :-

ससुर और बहू के रिश्तों की तमाम खबरों के बीच उत्तर प्रदेश से एक बेहद ही अजीब मामला सामने आया है जहां एक ससुर ने अपने ही बेटे की पत्नी से शादी कर ली और किसी को खबर तक नहीं हुई. दोनों चार साल पहले रिश्ते में ससुर और बहू थे और अब पति-पत्नी हो गए.

मामला उत्तर के बदायूं जिले के दबतोरी चौकी क्षेत्र का है. जहां एक युवक ने कुछ दिन पहले बिसौली पुलिस से शिकायत की कि उसकी शादी 2016 में वजीरगंज क्षेत्र की एक युवती से हुई थी. साल भर दोनों साथ रहे. अगले साल पत्नी उसके पिता के साथ कहीं चली गई.

युवक ने बताया कि तब से वह दोनों को तलाश कर रहा था. लेकिन उसे सालों बाद पता चला कि दोनों लोग चंदौसी में रह रहे हैं. जिसके बाद उसने पुलिस से शिकायत की और शिकायत के आधार पर पुलिस उसके पिता व पत्नी को पकड़कर ले आई.

पुलिस की पूछताछ में पता चला कि उसकी पत्नी अपने पूर्व पति से परेशान थी. शादी के वक्त उसका पति नाबालिग था. वह अपनी मर्जी से ससुर के साथ गई.

उसने बताया कि दोनों ने कोर्ट मैरिज कर ली और अब ससुर से उसका दो साल का बेटा भी है. वे दोनों अपनी जिंदगी में खुश हैं. महिला ने बताया कि गांव में बदनामी के डर से वे चंदौसी जाकर रहने लगे हैं.

खबरों के मुताबिक लड़का मजदूरी करता है और पढ़ा लिखा नहीं है. हालांकि अब इलाके में इस बात को लेकर चर्चा है कि पति-पत्नी का रिश्ता अब मां-बेटे में बदल चुका है.

इससे पहले युवक ने जन सूचना के जरिये अपनी पत्नी व पिता के बारे में जानकारी मांगी थी. जिसके बाद इन लोगों को कोतवाली बुलाया तो महिला ससुर के साथ ही पत्नी की तरह रहने की बात बताते हुए उनके साथ जाने पर अड़ गई. अंत में कुछ प्रमाणपत्र देखने के बाद पुलिस ने उसे ससुर के साथ जाने दिया.

About jagatadmin

Check Also

म्यां मार में अवैध तरीके से ट्रैक में करोड़ो का सामान हेरोइन बरामद

म्यांममार में अवैध तरीके से ट्रैक में करोड़ो का सामान हेरोइन बरामद

आइजोल. असम राइफल्स और मिजोरम पुलिस ने दो अलग-अलग अभियानों में 4.34 करोड़ रुपये से अधिक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *