ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / प्रेमी शहबाद खान ने युवती की पेचकस से गोदकर की हत्या

प्रेमी शहबाद खान ने युवती की पेचकस से गोदकर की हत्या

कोरबा:    लव ट्राएंगल में हत्या का मामला सामने आया है। कोरबा की पंप हाउस कॉलोनी में एक युवती की पेचकस से गोदकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में अब चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। शॉर्ट पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट के मुताबिक, युवती के गले, सीने और शरीर के अन्य हिस्सों में पेचकस जैसे नुकीले हथियार से 26 बार वार किया गया था। उसकी हत्या उसके प्रेमी शहबाद खान ने की। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

पुलिस के मुताबिक युवती नील कुसुम की हत्या के लिए शहबाद खान फ्लाइट से गुजरात से कोरबा आया था। उसने युवती को महज इस शक पर मार डाला कि वह किसी और से प्रेम करने लगी थी। फरार शहबाद की तलाश में पुलिस की 4 टीमें जुटी हैं। परिजनों ने बताया कि नील कुसुम ने 9वीं से 12वीं तक की पढ़ाई मदनपुर स्कूल (करतला) में की थी। इसके लिए वह हर दिन जिस बस से आना-जाना करती थी, आरोपी जशपुर निवासी शहबाद उसमें कंडक्टर था। दोनों के बीच बातचीत बढ़ने लगी और प्रेम संबंध बन गए। स्कूल की पढ़ाई पूरी हाेने के बाद नील कुसुम घर पर रहते हुए आगे की पढ़ाई की तैयारी कर रही थी। उसके पिता ने बताया कि इस साल उसे कॉलेज में एडमिशन लेना था, लेकिन किसी वजह से उसका दाखिला इस साल नहीं हो सका, तो 2023 में उसका एडमिशन कराने की तैयारी थी।

इस बीच नील कुसुम ने अपने प्रेमी शहबाद से धीरे-धीरे बातचीत कम कर दी। शहबाद इन दिनों गुजरात की एक कंपनी में काम कर रहा था। वहां से जब भी वह युवती को कॉल लगाने की कोशिश करता, तो उसका मोबाइल अक्सर व्यस्त रहता था। इस वजह से शहबाद को उस पर शक हो गया कि उसका किसी और युवक से भी अफेयर है। उसे पत्थलगांव के आशीष केरकेट्टा पर कुसुम से अफेयर का शक था। इस बारे में उसने कई बार कुसुम को मारने की धमकी भी दी थी। आशीष कुसुम का दूर का रिश्तेदार था और अक्सर उसके घर आता-जाता था।

कुसुम को बेवफा मानते हुए उसकी हत्या की योजना बनाई। वह कुसुम की हत्या की पूरी तैयारी के साथ फ्लाइट से गुजरात से कोरबा पहुंचा था। यहां आकर उसने कुसुम से संपर्क किया। 24 दिसंबर को कुसुम ने उसे अपने घर बुलाया। यहां शहबाद ने अपने प्यार का वास्ता देकर पहले तो उससे शारीरिक संबंध बनाए, फिर  वार किया। कुसुम की चीख नहीं निकले, इसके लिए उसने उसके मुंह को तकिए से दबा दिया था। वारदात के बाद आरोपी अपना मोबाइल स्विच ऑफ कर भाग निकला।

जांच के दौरान कमरे से अस्तव्यस्त हालत में युवती के कपड़े और आपत्तिजनक सामान भी मिले थे। CSP विश्वदीपक त्रिपाठी ने बताया कि पंप हाउस कॉलोनी के आवास क्रमांक M- 271 में बुधराम पन्ना अपने परिवार के साथ रहता है। उसकी पत्नी DAV स्कूल में आया का काम करती है। शनिवार को स्कूल में एन्युअल फंक्शन था, जिसके लिए मां अपने 18 साल के बेटे नितेश के साथ सुबह जल्दी चली गई थी। वहीं बुधराम पन्ना मजदूरी करता है, वो भी अपने काम पर निकल गया था।

घर में 20 साल की बेटी नील कुसुम पन्ना अकेली थी। मां को स्कूल छोड़कर जब बेटा नितेश 11 बजे घर पहुंचा, तो सामने का जालीदार दरवाजा अंदर से बंद मिला। कई बार आवाज लगाने के बाद भी जब बहन ने कोई जवाब नहीं दिया, तो नितेश घर के पिछले हिस्से में पहुंचा। पीछे का दरवाजा खुला हुआ था। वो वहां से अंदर घुसा, तो कमरे में बहन की लाश पड़ी हुई मिली। उसके चेहरे के ऊपर तकिया रखा हुआ था। भाई ने तुरंत अपने पिता को कॉल कर घटना की जानकारी दी। पिता बुधराम तुरंत घर पहुंचा और बेटी के शव को देख पुलिस को सूचना दी।

About jagatadmin

Check Also

दूल्हा को मंडप से उठा ले गई प्रेमिका, शादी समारोह में मचा खलबली

कांकेर: जिला मुख्यालय से करीब सात किलोमीटर दूर ग्राम कोकपुर में दूल्हे को मंडप से प्रेमिका …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *