ताज़ा खबर
Home / मनोरंजन / सहदेव के साथ गाने को लांच किया बादशाह

सहदेव के साथ गाने को लांच किया बादशाह

पूरे देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी छत्तीसगढ़ के सहदेव की आवाज में गाया गया गाना बचपन का प्‍यार… सबकी जुबान पर है। सिंगर बादशाह और सहदेव का एलबम बचपन का प्यार बादशाह के यू-ट्यूब हेंडर से बुधवार को लांच किया गया।

इस गाने को अब तक यू-ट्यूब में 4,95,837 ने देखा और 26 हजार 200 यूजर ने लाइक किया। छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले के सहदेव इंडियल आइडल और डांस दीवाने के स्टेज पर भी धमाल मचा चुके हैं।

बादशाह ने अभी कुछ देर पहले ही लिखा कि सहदेव जब पहली बार मुझसे मिले तो वे मुझे अपने गांव से एक तोहफा लेकर आए। यह मेरे पास सबसे कीमती चीजों में से एक है। मैं सहदेव के उज्जवल भविष्य की कामना करता हूं। और हम सुनिश्चित करेंगे कि ये बचपन का प्यार दुनिया कभी भूल न पाए।

गाने को नए रूप में मशहूर रैपर ने  यू-ट्यूब पर टीजर लांच किया और लिखा – पूरे देश में BachpanKaPyaar ट्रेंड में आनलाइन शामिल होने के बाद, बादशाह आपके लिए 10 साल के वंडर बाय सहदेव डर्डो के साथ आस्था गिल और रिको को वायरल गाने के पूर्ण संस्करण पेश कर रहा है।

जबकि मूल संगीत मयूर नादिया द्वारा बनाया गया था, नया संस्करण हितेन द्वारा रचित है और इस नए संस्करण के गीत बादशाह ने स्वयं लिखे हैं। B2gether Pros द्वारा निर्देशित, संगीत वीडियो में बादशाह, आस्था और रीको के साथ सहदेव को बिल्कुल मज़ेदार और कलरफूल सेटिंग में दिखाया गया है, जो निश्चित रूप से प्रशंसकों को नाचने पर मजबूर कर देगा

About jagatadmin

Check Also

लॉरेंस बिश्नोई ने दी धमकी, सलमान खान का घमंड तोड़कर रहेंगे

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने  बड़े खुलासे किए तो वहीं सलमान को फिर धमकी दी है। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *