ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / स्व. सेठ बीरा सिंह पुण्यतिथि अवसर पर, कन्याओं के विवाह के लिए 25 हजार की घोषणा

स्व. सेठ बीरा सिंह पुण्यतिथि अवसर पर, कन्याओं के विवाह के लिए 25 हजार की घोषणा

भिलाई:   ट्रक ट्रेलर ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के फाउंडर मेंबर, अध्यक्ष और संरक्षक रहे स्व. सेठ बीरा सिंह के पुण्यतिथि अवसर पर कन्याओं के विवाह के लिए 25 हजार नगद या गृहस्थी का सामान देने की घोषणा यूनियन द्वारा की गई। बीएसपी ट्रक टेलर ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष इंद्रजीत सिंह छोटू ने बताया कि यूनियन के ड्राइवर, हेल्पर, मैकेनिक, सुपरवाइजर ,लीफटरो की बेटियों के विवाह के लिए योगदान दिया जावेगा।

यह योगदान 3 अक्टूबर को स्वर्गीय सेठ बीरा सिंह के पुण्यतिथि के अवसर से शुरू किया जावेगा। बेटी के विवाह के समय उनको या परिवारजनों राशि सौंपी जावेगी। सदस्य चाहे तो गृहस्थी का सामान भी खरीद सकते हैं. या फिर नगद के रूप में एसोसिएशन से प्राप्त कर सकते हैं। सभी विकल्प उनके लिए खुले हैं।

इसके अलावा चालक, परिचालक, तथा सुपरवाइजर का प्रत्येक माह फ्री हेल्थ चेकअप भी किया जावेगा। अपने सभी सदस्यों के लिए एसोसिएशन हर पल खड़ा हुआ है। उनकी बेहतरी के लिए जो भी मदद करना होगा हम करेंगे।गौरतलब हो कि हैवी ट्रांसपोर्ट कंपनी विगत कई वर्षों से हर क्षेत्र में सहयोग करते आ रही है।

छत्तीसगढ़ में हैवी ट्रांसपोर्ट कंपनी ने अपना एक मुकाम बनाया है। सामाजिक उत्तरदायित्व को वह हमेशा बखूबी निभाते आ रही है। यह पहला अवसर नहीं है इसके पूर्व में भी हजारों लोगों को हैवी ट्रांसपोर्ट कंपनी भिलाई के संचालक के द्वारा हर संभव मदद की गई है। चाहे वह जिस भी क्षेत्र में हो।

About jagatadmin

Check Also

महादेव बेटिंग ऐप केस में ईडी ने चार्जशीट की पेश, हजार करोड़ इन्वेस्ट होने का अंदेशा

रायपुर। छत्तीसगढ़ में महादेव बेटिंग ऐप को लेकर एजेंसियां लगातार कार्रवाई कर रही हैं। हजारों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *