ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / पार्सल एजेंट की मिली भगत का सेंट्रल जीएसटी की टीम ने किया भंड़ाफड़, 113 पैकेट पार्सल बिना बिल के जब्त किया

पार्सल एजेंट की मिली भगत का सेंट्रल जीएसटी की टीम ने किया भंड़ाफड़, 113 पैकेट पार्सल बिना बिल के जब्त किया

रायपुर। व्यापारियों और पार्सल एजेंट की मिली भगत का सेंट्रल जीएसटी की टीम ने भंड़ाफड़ किया है। सेंट्रल जीएसटी की टीम ने आज रायपुर रेलवे स्टेशन में छापा मारकर 113 पैकेट पार्सल बिना बिल के जब्त किया है। इन सभी पार्सल के पैकेट को सीज कर दिया गया है।

सूत्रों के मुताबिक ये सभी पार्सल रायपुर रेलवे स्टेशन के दो अलग-अलग एजेंट लोग है और उन्हें ये पार्सल 1 दर्जन से अधिक व्यापारियों ने बुक करवाकर रायपुर के लिए भेजे थे। सूत्र बताते है कि ये पार्सल शालिमार से रायपुर आए थे और रायपुर में राधा स्वामी कार्गो के रमन लाल और सचिन जंघेल के नाम पर बुक (बतौर एजेंट के रूप में) होकर रायपुर पहुंचे थे।

जैसे ही ये सामान रायपुर रेलवे स्टेशन में उतरा गया टीम ने सीधे छापा मार इसे जब्त किया। इसमें सचिन जंघेल के 81 पैकेट और बाकी रमन लाल के पार्सल बताएं जा रहे है। बता दें कि ये सभी पार्सल लीज बोगी से बुक होकर रायपुर पहुंचे थे।

सूत्रों के मुताबिक रायपुर पार्सल दफ्तर में एजेंट ने सेंट्रल जीएसटी की टीम को कागजों में उलझाने की कोशिश की, लेकिन टीम एजेंट के झांसे में नहीं आई और इसके बाद 113 पार्सल के पैकेट को जब्त कर लिया गया है।

About jagatadmin

Check Also

दूल्हा को मंडप से उठा ले गई प्रेमिका, शादी समारोह में मचा खलबली

कांकेर: जिला मुख्यालय से करीब सात किलोमीटर दूर ग्राम कोकपुर में दूल्हे को मंडप से प्रेमिका …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *