ताज़ा खबर
Home / सियासत / कांग्रेस पर बरसे आजाद,- पार्टी को दवा नहीं दुआ की जरूरत

कांग्रेस पर बरसे आजाद,- पार्टी को दवा नहीं दुआ की जरूरत

गुलाम नबी आजाद ने कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद लग रहे आरोपों पर टिप्पणी की है. उन्होंने कहा है कि घर वालों ने घर छोड़ने को मजबूर किया. आजाद ने कहा- जब घर वाले पराया समझने लगे तो आपको भी घर छोड़ देना चाहिए. उन्होंने कहा कि बीजेपी से वो मिले है जो नरेंद्र मोदी (प्रधानमंत्री) का सपना पूरा किया है. जयराम रमेश का नाम लिए बिना उन पर जुबानी हमला करते हुए कहा- पहले तो वो अपना डीएनए चेक करवाए, वो किस पार्टी में उनका डीएनए रहा. आजाद ने कहा कि ‘मोदी बहाना है इनकी आँखों में हम खटकते है.’ उन्होंने कहा कि कांग्रेस पास डॉक्टर नहीं कंपाउंडर है.

जम्मू और कश्मीर के पूर्व सीएम ने कहा- घर वालों ने घर छोड़ने पर मजबूर किया और जहां घर वालों को लगे कि यह आदमी नहीं चाहिए तो अकलमंदी खुद घर छोड़ने में है…जो शख्स अपनी स्पीच खत्म करने के बाद भरी सदन में उनसे(PM से) गले मिले, तो वे मिले हैं या मैं मिला हूं?

कांग्रेस के पूर्व नेता ने कहा- मोदी बहाना है इनकी आँखों में हम खटकते है ,जी23 की चिट्ठी लिखे जाने के बाद से उनका मेरे साथ विवाद है. वे कभी नहीं चाहते थे कि कोई उन्हें लिखे, उनसे सवाल करे… (कांग्रेस) कई बैठकें हुईं, लेकिन एक भी सुझाव नहीं लिया गया.

आजाद ने कहा- पहले वे (जयराम रमेश) अपना DNA चेक करवाएं कि कहां के हैं और किस पार्टी से हैं, वह देखें कि उनका DNA किस-किस पार्टी में रहा है. बाहर के लोगों को कांग्रेस का अता-पता नहीं है. चापलूसी और ट्विट कर जिन्हें पद मिले अगर वे आरोप लगाएं तो हमें दुख होता है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस को बचाने के लिए दुआ की नहीं दवा की जरुरत है और उनके पास डॉक्टर नहीं कंपाउंडर है.

About jagatadmin

Check Also

चीन में दिखा जासूसी गुब्बारा, आरोप लगने पर अमेरिका ने दी सफाई

चीन: एयरस्पेस में संदिग्ध गुब्बारे के दिखने से हड़कंप मच गया है. चीन की तरफ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *