ताज़ा खबर
Home / दुर्ग भिलाई / खटाल में काम करने वाले नौकर ने खटाल संचालक को तीन लाख रुपए का लगाया चूना गाड़ी लेकर आरोपित हुआ फरार

खटाल में काम करने वाले नौकर ने खटाल संचालक को तीन लाख रुपए का लगाया चूना गाड़ी लेकर आरोपित हुआ फरार

भिलाई। छत्तीसगढ़ के भिलाई शहर स्थित कुम्हारी के एक खटाल में काम करने वाले व्यक्ति ने खटाल संचालक को ही तीन लाख 30 हजार रुपये का चूना लगा दिया। आरोपित मवेशी खरीदने के नाम पर रुपये और खटाल संचालक की बाइक लेकर धमतरी गया था और वहां से फरार हो गया। आरोपित के जाने के बाद उसके परिवार के लोग भी खटाल छोड़कर लापता हो गए। खटाल संचालक की शिकायत पर कुम्हारी पुलिस ने आरोपित के खिलाफ अमानत में खयानत की धारा के तहत प्राथमिकी की है।

पुलिस ने बताया कि डीएमसी गेट के सामने कुम्हारी निवासी शिकायतकर्ता हरिगोविंद गोस्वामी की डीएमसी कटिंग के पास ही सुरभि गोशाला नाम का खटाल है। वहां पर धमतरी निवासी आरोपित नागेंद्र साहू उर्फ संतोष उर्फ देवा करीब पांच महीने से काम कर रहा था। पूर्व में आरोपित ने शिकायतकर्ता को मवेशी खरीदने के लिए धमतरी लेकर गया था लेकिन, पसंद न आने पर शिकायतकर्ता ने कोई मवेशी नहीं खरीदा था। इसके बाद आरोपित ने दो अगस्त को शिकायतकर्ता से कहा कि धमतरी के देवपुरी में अच्छे मवेशी बिकने के लिए लाए गए हैं। इस पर शिकायतकर्ता ने उसे तीन लाख 30 हजार रुपये दिए।

मवेशी खरीदने के लिए गया धमतरी

आरोपित उन रुपयों को लेकर शिकायतकर्ता की बाइक से मवेशी खरीदने के लिए धमतरी गया। इसके बाद आरोपित के परिवार वाले भी जरूरी काम होने की बात कहकर खटाल से चले गए। उनके जाने के बाद आरोपित ने अपना मोबाइल बंद कर दिया और उसके बाद से उसके या उसके परिवार वालों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली। शिकायतकर्ता ने आरोपित की पतासाजी की। कोई जानकारी न मिलने पर उसने कुम्हारी थाना में शिकायत की। जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ अमानत में खयानत की धारा के तहत प्राथमिकी कर उसकी तलाश शुरू की है।

About jagatadmin

Check Also

शादीशुदा गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड दोनों ने साथ में लगाई फांसी

भिलाई नगर :दुर्ग जिले के खोपली गांव में एक शादीशुदा प्रेमिका ने युवक के साथ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *