ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / CM भूपेश के जन्मदिन पर ईडी ने मुख्यमंत्री के करीबियों के घर मारी रेड… CM बोले- जन्मदिन पर ED को भेजने के लिए धन्यवाद मोदीजी

CM भूपेश के जन्मदिन पर ईडी ने मुख्यमंत्री के करीबियों के घर मारी रेड… CM बोले- जन्मदिन पर ED को भेजने के लिए धन्यवाद मोदीजी

रायपुर: छत्तीसगढ़ में प्रवर्तन निदेशालय की टीम लगातार छापेमार कार्रवाई कर रही है. सूत्रों के अनुसार, ईडी की टीम रायपुर और दुर्ग में मुख्यमंत्री के करीबी और उनके स्टाफ वालों के घर पर तड़के सुबह पहुंची है. ईडी की टीम ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के राजनीतिक सलाहकार और 2 ओएसडी के भिलाई स्थित घरों पर छापा मारा है.

कहां और किसके घर पर पड़ा छापा? : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के राजनीतिक सलाहकार विनोद वर्मा के घर ईडी का छापा पड़ा है. देवेंद्र नगर स्थित शासकीय आवासीय परिसर में विनोद वर्मा के घर पर ईडी की कार्रवाई जारी है. विनोद वर्मा के घर के बाहर सीआरपीएफ के जवान भी तैनात हैं. वहीं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के 2 ओएसडी आशीष वर्मा और मनीष बंझोर के भिलाई स्थित घर पर भी ईड ने रेड मारा है. इसके साथ ही कारोबारी विजय भाटिया के घर भी ईडी की टीम ने दबिश दी है. इससे पहले भी कई दफा ईडी ने सीएम के करीबियों पर कार्रवाई की है.

सीएम ने पीएम और अमित शाह पर कसा तंज: ईडी की कार्रवाई को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह तंज कसाते हुए धन्यवाद दिया है. ट्वीट कर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने लिखा, “आदरणीय प्रधानमंत्री जी एवं श्री अमित शाह जी! मेरे जन्मदिन के दिन आज आपने मेरे राजनीतिक सलाहकार एवं मेरे OSD सहित करीबियों के यहां ED भेजकर जो अमूल्य तोहफा दिया है, इसके लिए बहुत आभार.”

सोमवार को ऑनलाइन सट्टा को लेकर पड़ा था छापा: सोमवार 21 अगस्त 2023 को ऑनलाइन सट्टा से जुड़े लोगों के घर ईडी ने छापेमार कार्रवाई की थी. इस दौरान ईडी ने दुर्ग, भिलाई और रायपुर में सट्‌टा कारोबार से जुड़े लोगों के घर घंटों जांच पड़ताल की. रायपुर में तीन जगहों वॉलफोर्ट सिटी, स्वर्ण भूमि और अशोका रत्न में रेड मारी थी. वहीं दुर्ग-भिलाई में भी तीन जगहों पर ईडी ने दबिश दी थी.

About jagatadmin

Check Also

स्टंट करना कपल को पड़ा भारी, एसपी की गाड़ी को देख दोनों भागने लगे

जशपुर : छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के एसपी शशि मोहन सिंह ने सड़क पर बाइक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *