ताज़ा खबर
Home / अपराध / जवाहर उद्यान के पास एसएलआरएम सेंटर में लगी आग

जवाहर उद्यान के पास एसएलआरएम सेंटर में लगी आग

भिलाई। जवाहर उद्यान के पीछे बीएसपी के पुराने एसएलआरएम सेंटर(कचरा संग्रहण केंद्र ) में रविवार की दोपहर अज्ञात युवकों ने आग लगा दी। आग ने वहां बोरी में रखे रिसायकल योग्य बोरी में कचरा सहित कचरा के पूरे ढेर को चपेट में ले लिया। वहीं नर्सरी में सागौन व शीशम के कई पेड़ भी झुलस गए। आग पर बीएसपी एवं नगर सेना के फायर ब्रिगेड की मदद से काबू पाया जा सका। इस दौरान धुआं का गुबार कई किलोमीटर दूर से दिखाई दे रहा था। इधर बीएसपी नगर सेवाएं विभाग ने भिलाई नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई की दुपहिया सवार दो अज्ञात युवकों ने यह आग लगाई है। घटना के समय सड़क से गुजर रहे एक दंपती ने उन्हें देखा था।

जवाहर उद्यान के पास पुराने एसएलआरएम सेंटर में यह आग लगी। वहां पर कचरा का ढेर बिखरा पड़ा था। इस वजह से आग देखते ही देखते बड़े क्षेत्र में फैल गई। बीएसपी नगर सेवाएं विभाग के जनस्वास्थ्य विभाग के मुताबिक घटना के समय पास ही सड़क से गुजर रहे दंपती ने दुपहिया सवार दो युवकों को देखा। उक्त युवक ही आग लगाकर निकल रहे थे।दंपती को देखते ही दोनों युवक बड़ी रफ्तार से वहां से निकल भागे। इस दौरान वहां अन्य राहगीर पहुंचे। आग तेजी से फैलता देख उन्होंने ही पुलिस व बीएसपी में इसकी जानकारी दी। सूचना पर बीएसपी फायर ब्रिगेड के अलावा नगर सेना का फायर ब्रिगेड वाहन भी पहुंचा।

आग पर काबू पाने में दमकल कर्मियों को काफी ज्यादा परेशानियों का सामना करना पड़ा। आग और उससे उठने वाला धुआं इतना ज्यादा भयंकर था कि कर्मचारी ज्यादा आगे तक पहुंच ही नहीं पा रहे थे। काफी मशक्कत के बाद उन्होंने आग पर काबू पाया।

बीएसपी नगर सेवाएं विभाग के जन स्वास्थ्य विभाग के उप महाप्रबंधक केके यादव ने भिलाई नगर थाना में लिखित शिकायत करते हुए अज्ञात आरोपित पर कार्रवाई की मांग की है।

About jagatadmin

Check Also

शादीशुदा गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड दोनों ने साथ में लगाई फांसी

भिलाई नगर :दुर्ग जिले के खोपली गांव में एक शादीशुदा प्रेमिका ने युवक के साथ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *