ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / फिल्मी अंदाज में क्राइम ब्रांच के नाम पर युवक क घर से अपहरण

फिल्मी अंदाज में क्राइम ब्रांच के नाम पर युवक क घर से अपहरण

भिलाई: भिलाई तीन थाना क्षेत्र फिल्मी अंदाज में क्राइम ब्रांच के नाम पर एक युवक को घर के बाहर बुलाया और कुछ युवक कार में अपहरण कर रायपुर ले गए. खबर लगते ही आरोपियों का पीछा कर पुलिस टीम देर रात रायपुर के तेलीबांधा क्षेत्र पहुंची और युवक को आरोपियों के चंगुल से बचा ले आई. इस मामले में एक आरोपी को पकड़ लिया है, जबकि 3 फरार हैं. अपहर्ता को पकड़ने के प्रयास में पुलिसकर्मी भी घायल हुआ है. पूरा मामला पैसे के लेनदेन बताया जा रहा है.

भिलाई तीन टीआई मनीष शर्मा ने बताया कि “पदुमनगर भिलाई तीन निवासी तोषी गोस्वामी ने रिपोर्ट दर्ज कराया कि उसके पति सागर भारती गोस्वामी बिजनेस ट्रेडिंग का काम करते है. 31 अक्टूबर की रात सागर अपनी कार से घर पहुचा. इस दौरान वसुंधरा नगर भिलाई तीन निवासी हितेश उर्फ बंटी साहू समेत उसके तीन दोस्त कार में सवार होकर आए.”

रात में घर वापस आने पर सागर को क्राइम ब्रांच के नाम पर फोन करके घर से बाहर बुलाया गया. हितेश बंटी और उसके साथियों ने सागर को उसी की कार में डाल मारपीट करते हुए ले जाने लगे. सागर के चीखने की आवाज सुनकर उसकी पत्नी घर बाहर आई. जब उसने अपने पति को कुछ लोगों द्वारा कार में जबरन डालकर ले जाते देखा तो सागर को बचाने के लिए कार के पीछे दौड़ी. आरोपी कार को पहले सीधे ले गए लेकिन आगे गली का रास्ता बंद देखकर कार वापस मोड़ कर सागर के घर के सामने से निकलने लगे. सागर की पत्नी और आसपास के कुछ लोग कार की ओर दौड़े, लेकिन अपहरणकर्ताओं ने उन्हें कार से कुचलने की कोशिश करते हुए सागर को ले निकल गए.

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. सागर की पत्नी ने सागर और बंटी दोनों का नंबर पुलिस को दिया. सागर का फोन बंद बताया, लेकिन बंटी की लोकेशन तेलीबांधा तालाब के पास मिली. भिलाई तीन टीआई मनीष शर्मा अपनी टीम के साथ तुरंत रायपुर रवाना हुए. तेलीबांधा क्षेत्र के Ring रोड में आरोपी सागर को बंधक बनाकर कार में बिठाकर रखे हुए थे.

पुलिस को आता देख आरोपि कार छोड़ फरार हो गए. सागर भारती गोस्वामी को सुरक्षित तीन घंटे में बचाकर भिलाई तीन लाया गया. मौके से उसके सभी भागने में कामयाब रहे. जानकारी मिली है कि इस घटना में अपहरणकर्ताओं को पकड़ने के प्रयास में एक पुलिस कर्मी को भी चोटें आई हैं.

About jagatadmin

Check Also

दूल्हा को मंडप से उठा ले गई प्रेमिका, शादी समारोह में मचा खलबली

कांकेर: जिला मुख्यालय से करीब सात किलोमीटर दूर ग्राम कोकपुर में दूल्हे को मंडप से प्रेमिका …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *