ताज़ा खबर
Home / राज्य / AAP के मंत्री आनंद के 9 ठिकानों पर ED के छापे

AAP के मंत्री आनंद के 9 ठिकानों पर ED के छापे

दिल्ली सरकार के समाज कल्याण मंत्री राज कुमार आनंद के सिविल लाइन स्थित सरकारी आवास पर ईडी ने छापा मारा है. हालांकि अभी तक ये साफ नहीं हुआ है कि आखिर किस मामले में ED की टीम राजकुमार आनंद के घर पर पहुंची है. ED उनके 9 ठिकानों पर छापेमारी कर रही है.

आज ही यानी गुरुवार (2 नवंबर 2023) को ही अरविंद केजरीवाल के साथ दिल्ली शराब नीति घोटाला मामले में पूछताछ भी होनी है. हालांकि केजरीवाल आज ईडी के सामने पेश होंगे या नहीं इसको लेकर सस्पेंस है. ऐसा कहा जा रहा है कि आज केजरीवाल का मध्य प्रदेश में चुनावी दौरा है इसलिए उनके वकील ईडी से समय मांग सकते हैं. वहीं, आम आदमी पार्टी का कहना है कि बहुत संभावना है कि ईडी 2 नवंबर को दिल्ली के सीएम को गिरफ्तार कर लेगी.

इन नेताओं को गिरफ्तार करेगी बीजेपी 
आप सांसद राघव चड्ढा ने कहा, ‘बीजेपी जानती है कि वह दिल्ली में सभी सातों लोकसभा सीटें हार रही है. इसलिए वह केजरीवाल को गिरफ्तार करने की योजना बना रही है ताकि ‘आप’ चुनाव नहीं लड़ सके.’ उन्होंने आगे कहा, ‘केजरीवाल के बाद झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को गिरफ्तार किया जाएगा और उसके बाद बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी का नंबर है.

इन नेताओं के बाद वे (बीजेपी) केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन और फिर महाराष्ट्र की शिवसेना और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के शीर्ष नेताओं को गिरफ्तार करेंगे.’

About jagatadmin

Check Also

म्यां मार में अवैध तरीके से ट्रैक में करोड़ो का सामान हेरोइन बरामद

म्यांममार में अवैध तरीके से ट्रैक में करोड़ो का सामान हेरोइन बरामद

आइजोल. असम राइफल्स और मिजोरम पुलिस ने दो अलग-अलग अभियानों में 4.34 करोड़ रुपये से अधिक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *