ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / 25 करोड़ की चोरी को अकेले दिया अंजाम, फिर दिल्ली से पहुंच गया बिलासपुर

25 करोड़ की चोरी को अकेले दिया अंजाम, फिर दिल्ली से पहुंच गया बिलासपुर

Delhi : दिल्‍ली के भोगल इलाके में पिछले दिनों ज्‍वैलरी शोरूम में 25 करोड़ों की चोरी मामले में पुलिस ने छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से एक शख्‍स को गिरफ्तार किया है. पुलिस गिरफ्त में आए इस शातिर चोर ने पुलिस के सामने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. इतनी बड़ी चोरी की सबसे खास बात ये रही कि इसे चोरों के किसी गिरोह ने नहीं बल्कि सिर्फ एक शख्‍स ने अंजाम दिया. आरोपी बस से दिल्‍ली आया और इतनी बड़ी चोरी को अंजाम देने के बाद वापस बिलासपुर पहुंच गया. पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने अकेले ही चोरी का प्‍लान बनाया और फिर रेकी की.

पुलिस के मुताबिक, आरोपी लोकेश श्रीवास अकेले ही बस से दिल्ली पहुंचा था. आरोपी रविवार की रात 24 सितंबर को बगल की बिल्डिंग से ज्‍वैलरी शोरूम के अंदर रात करीब 11 बजे दाखिल हुआ और अगले दिन सोमवार की शाम 7 बजे उसी रास्‍ते से बाहर निकला.

पुलिस ने बताया कि उसी दिन लोकेश श्रीवास रात करीब पौने आठ बजे दिल्ली के कश्मीरी गेट बस स्टैंड पहुंचा था. पुलिस के मुताबिक, बीच में रुक कर इसने एक बैग भी खरीदा ताकि इस पर किसी की नजर न पड़े.

पुलिस के मुताबिक, इस मामले में दिल्ली पुलिस के एक सब इंस्पेक्टर की दुर्ग पुलिस के सब इंस्पेक्टर से बात हुई. दुर्ग पुलिस ने लोकेश राव नाम के एक चोर को पकड़ा था.  उसने पूछताछ में स्‍थानीय पुलिस को बताया कि लोकेश श्रीवास दिल्ली से बड़ा काम करके आया है. इसके बाद दिल्‍ली पुलिस ने लोकेश श्रीवास के बारे में गूगल किया तो लोकेश श्रीवास का एक फोटो मिला, जिसके बाद पुलिस ने उसके फोटो को संदिग्ध की फुटेज से मिलवाया.

पुलिस को 24 सितंबर की एक फुटेज में एक संदिग्ध सफेद शर्ट, काली पैंट और काले पिट्ठू बैग के साथ भोगल बाजार में दिखा था. इसकी फुटेज लोकेश श्रीवास के साथ मैच कर गई, जिसके बाद पुलिस ने लोकेश का मोबाइल ट्रैक किया. लोकेश का मोबाइल 25 सितंबर को कश्मीरी गेट पर ऑन हुआ था. पुलिस को 25 सितंबर की शाम 8 बजकर 40 मिनट की एक सीसीटीवी में आरोपी टिकट लेते वक्त नजर आया. उस वक्‍त उसके पास दो बैग थे.

About jagatadmin

Check Also

स्टंट करना कपल को पड़ा भारी, एसपी की गाड़ी को देख दोनों भागने लगे

जशपुर : छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के एसपी शशि मोहन सिंह ने सड़क पर बाइक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *