ताज़ा खबर
Home / Assam / अश्लील वीडियो न देखने पर लड़की की हत्या

अश्लील वीडियो न देखने पर लड़की की हत्या

असम के नगांव जिला में बेहद ही खौफनाक वारदात को अंजाम दिया गया है। यहां एक 6 साल की लड़की को उसके दोस्तों ने सिर्फ इसलिए मार दिया, क्योंकि उसने गंदी वीडियो को देखने के लिए मना कर दिया था।

पुलिस ने शुक्रवार को कहा कि नगांव में तीन लड़कों को अपनी छह वर्षीय दोस्त की पीट-पीटकर हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने बताया कि लड़की ने अपने दोस्तों से साथ फोन पर अश्लील वीडियो देखने से मना कर दिया था, जिसके बाद ये इतनी बड़ी घटना हुई। एक आरोपी लड़के के पिता को भी सबूत छिपाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

नगांव के पुलिस अधीक्षक आनंद मिश्रा ने बताया कि घटना सोमवार शाम की है और कलियाबोर अनुमंडल के निजोरी में लड़की का शव उसके घर के पास एक स्टोन क्रेशर मिल के शौचालय में मिला था।

बता दें कि तीनों लड़कों ने शातिराना अंदाज में लड़की के परिवार को खुद बताया कि वह शौचालय के अंदर बेहोश पड़ी है, जिसके बाद परिजन उसे पास के अस्पताल ले गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

मिश्रा ने कहा कि शरीर पर चोट के निशान पाए गए थे और जांच के दौरान पुलिस ने बुधवार को दो 11 वर्षीय लड़के और आठ वर्षीय एक अन्य को मौत में शामिल होने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया।

घटनास्थल का दौरा करने गए एसपी ने कहा, ‘जाहिर है, तीनों लड़कों ने उस लड़की से, जिसे वे पहले से जानते थे, अपने साथ फोन पर अश्लील वीडियो देखने के लिए कहा था। जब उसने इनकार किया, तो उन्होंने उसके साथ मारपीट की, जिससे उसकी मौत हो गई।

‘ उन्होंने कहा कि एक आरोपी के पिता को भी सबूत छिपाने की कोशिश करने और पुलिस के साथ सहयोग नहीं करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

मिश्रा ने कहा कि इस बात का पता लगाने के लिए आगे की जांच की जा रही है कि क्या अपराध में कोई और भी शामिल था।

About jagatadmin

Check Also

स्टंट करना कपल को पड़ा भारी, एसपी की गाड़ी को देख दोनों भागने लगे

जशपुर : छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के एसपी शशि मोहन सिंह ने सड़क पर बाइक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *