ताज़ा खबर
Home / Bastar / CM भूपेश कांकेर में बिरसा मुंडा की मूर्ती का करेंगे अनावरण

CM भूपेश कांकेर में बिरसा मुंडा की मूर्ती का करेंगे अनावरण

कांकेर   मुख्यमंत्री भूपेश बघेल शनिवार को 2 जिलों के दौर पर रहेंगे। सीएम बालोद और कांकेर में अलग-अलग कार्यक्रमों में शामिल होंगे। इसके लिए वो सुबह 11.30 बजे रायपुर से रवाना हो जाएंगे। दोनों ही जिलों में सीएम के कार्यक्रम के तहत प्रशासनिक तैयारियां की गई हैं।

जारी कार्यक्रम के मुताबिक, सीएम भूपेश बघेल सुबह 11.30 बजे रायपुर के पुलिस ग्राउंड से हेलिकॉप्टर से रवाना होंगे। वो पहले 11.55 बजे बालोद जिले के गुरूर तहसील के 4वीं बटालियन धनोरा मैदान पहुंचेगे। इसके बाद गुरूर के हाईस्कूल ग्राउंड कोलिहामार में विश्व आदिवासी दिवस कार्यक्रम में शामिल होंगे। इस कार्यक्रम में शामिल होने के बाद सीएम कांकेर चले जाएंगे।

विकास कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास भी

सीएम दोपहर 1.25 बजे कांकेर जिले के चारामा के शासकीय गैंदसिंह महाविद्यालय के खेल मैदान जैसाकर्रा पहुंचेंगे। फिर वहां से दरगहन चौक पहुंचकर वीर बिरसा मुंडा की प्रतिमा का अनावरण और माल्यार्पण करेंगे। इसके बाद मुख्यमंत्री दोपहर 1.40 बजे मिनी स्टेडियम में आयोजित विश्व आदिवासी दिवस एवं सामाजिक समरसता सम्मेलन में आमसभा को संबोधित करेंगे और यहां विकास कार्यों का लोकार्पण एवं शिलान्यास करेंगे। इस कार्यक्रम के बाद सीएम वापस रायपुर आ जाएंगे। यहां शाम को अपने निवास में शाम 5.30 बजे ‘हमर तिरंगा अभियान’ के अंतर्गत आयोजित कार्यक्रम में शहीद जवानों के परिजनों को सम्मानित करेंगे।

 

About jagatadmin

Check Also

दूल्हा को मंडप से उठा ले गई प्रेमिका, शादी समारोह में मचा खलबली

कांकेर: जिला मुख्यालय से करीब सात किलोमीटर दूर ग्राम कोकपुर में दूल्हे को मंडप से प्रेमिका …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *