ताज़ा खबर
Home / दुर्ग भिलाई / एवन शोरूम, पद्रह सौ रूपए का जुर्माना चर्चा का विषय…..?

एवन शोरूम, पद्रह सौ रूपए का जुर्माना चर्चा का विषय…..?

आर.जामुर्या ब्यूरो
भिलाई-विगत दिनों एवन इलेक्ट्रिाॅनिक्स षोरूम दक्षिण गंगोत्री में निर्धारित समय से अधिक खुलने पर आयुक्त के निर्देषन में नगर निगम की उड़नदस्ता टीम ने मात्र पद्रह सौ रूपए का जुर्माना किया जो चर्चा का विषय बना है। वही चालानी कार्यवाही करने पर,पश्न चिन्ह और आपसी लेनेदेन की भी चर्चा का विषय बन गया हैं।
जानकारी के अनुसार निगम टीम सब्जी दुकान ठेले में व खोमचों अन्य किराना दुकानों पर भारी भरकम दो हजार, पांच हजार, दस हजार से अधिक का जुर्माना लगा देती हैं। एवं नियम विरूद्व दुकाने सील की जाती है। वही अन्य दुकानदारो का कहना है कि क्या एवन इलेक्ट्रिाॅनिक्स षोरूम को चेहरा देखकर जुर्माने के कार्यवाही की गयी हैं। इसके पूर्व में मोबाइल दुकानों को समयअवधि अधिक दुकाने खुलने पर भारी जुर्माना लगाया आकाष गंगा अन्य बाजारों में भी कार्यवाही की गई।

उल्लेखनीय है कि एवन इलेक्ट्रिाॅनिक्स षोरूम को जुर्माना लगाने के बाद भी समय अवधि से हमेषा संचालित किया जाता है। मास्क लगाने का भी पालन नहीे किया गया, जिसकी फोटो नियमानुसार समयसहित प्रकाषित की जा रही हैं। क्या निगम पशासन की छत्रछाया में हो रहा हैं? इस कार्यवाही से कई व्यापारियों का कहना है कि निजी स्वार्थ के चलते ऐसा किया गया हैं।

इससे निगम की छवि खराब हुई हैं। एवं विश्वासनीयता पर भी उंगली उठने लगी हैं। देखना है कि जिला प्रशासन के अन्र्तगत लाॅकडाउन को लेकर नियम के तहत निगम प्रषासन की टीम द्वारा जो कार्यवाही कर रही हैं। कहा तक सही हैं ? या एवन इलेक्ट्रिाॅनिक्स षोरूम पर निगम अधिक मेहरबान हैं । लगभग 7 बजे तक आधा षटर खोलकर हमेषा सामन बेचते लोडिग अनलोडिग करते देखा जा सकता हैं। अन्य दुकानदारों में भी निगम की कार्यवाही को लेकर आक्रोष देखने को मिल रहा हैं।

About jagatadmin

Check Also

शादीशुदा गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड दोनों ने साथ में लगाई फांसी

भिलाई नगर :दुर्ग जिले के खोपली गांव में एक शादीशुदा प्रेमिका ने युवक के साथ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *