ताज़ा खबर
Home / Uttar Pradesh / मास्क न लगाने पर विवाद, बैंक के गार्ड ने ग्राहक को मारी गोली

मास्क न लगाने पर विवाद, बैंक के गार्ड ने ग्राहक को मारी गोली

बरेली में मास्क न लगाने को लेकर हुए विवाद में बैंक के गार्ड ने एक ग्राहक को गोली मारकर घायल कर दिया।जिससे बैंक में मौजूद अधिकारियों और ग्राहकों में हड़कंप मच गया।गोली लगने से घायल ग्राहक को जहां इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं पुलिस ने मामले मेें आरोपित गार्ड को हिरासत में ले लिया है। घटना बरेली की बैंक ऑफ बड़ौदा की स्टेशन शाखा में घटी। दरअसल सिविल लाइंस में रहने वाले रेल कर्मी राजेश का इसी बैंक में खाता है।  राजेश किसी काम से बैंक पहुंचे थे। जहां वह मास्क नही लगाए थे। बैंक के अंदर घुसने लगे तो  तैनात गार्ड केशव प्रसाद ने उन्हें बिना मास्क के बैंक के अंदर घुसने से मना कर दिया।

                                 

यह देख राजेश का गार्ड केशव प्रसाद से बोलने के लहजे को लेकर विवाद हो गया। दोनों के बीच पहले तीखी बहस हुई इसके बाद  जबरन बैंक के अंदर घुसने का प्रयास किया। बस इसी बात को लेकर दोनों के बीच हाथापाई शुरु हो गई। कोई जब तक कुछ समझ पाता तब केशव प्रसाद ने अपनी बंदूक से  पैर में फायर कर दिया। दायें पैर में गोली लगने से राजेश घायल हो गया।

गोली चलते बैंक परिसर में फैली सनसनी

गोली चलने की आवाज से बैंक परिसर में सनसनी फैल गई। अधिकारी और ग्राहक सन्न रह गए। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। इधर पैर में गोली लगने से घायल राजेश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनका उपचार चल रहा है।मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने गार्ड केशव प्रसाद को हिरासत में ले लिया। इसके साथ ही मामले में पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस मामले में पता लगा रही है कि गोली क्यों और कैसे चली। हालांकि इस मामले में बैंक मैनेजर गीता भूषण का कहना है कि उन्हें संदर्भ में जानकारी नहीं है कि गोली कैसे और क्यों चली।

About jagatadmin

Check Also

दूसरी महिला के साथ रह रहे प्रोफेसर पति को पत्नी ने ढूंढ कर पीटा छूटी नही मिलने का बनता था बहाना

बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश के जनपद बुलंदशहर का रहने वाला एक व्यक्ति एक ग्रेटर नोएडा की एक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *