ताज़ा खबर
Home / देश / love marriage शादी करने पर पिता ने मुंडवाया सिर
love marriage

love marriage शादी करने पर पिता ने मुंडवाया सिर

गुजरात के वडोदरा में अपने माता-पिता के खिलाफ जाकर एक लड़की ने प्रेम विवाह कर लिया. जिससे गुस्साए उसके पिता ने अपने समाज को इकट्ठा कर शोकसभा बुलाई और अपना मुंडन भी कराया. यह पूरा मामला लिलोरा गांव की है. गांव में ये पूरी घटना चर्चा का विषय बना हुआ है.

क्या है पूरा मामला 

बताया जा रहा है कि वाघोडिया तहसील के एक छोटे से गांव लिलोरा निवासी हसमुखभाई वालंद की बड़ी बेटी अर्पिता  B.COM के लास्ट इयर की स्टूडेंट थी . 12 अक्टूबर को उस ने अपने माता-पिता की मर्जी के खिलाफ गांव के ही ऋत्विक भालिया नाम के एक युवक से विवाह कर लिया और 22 अक्टूबर को मोबाइल पर मैसेज के जरिए उसने इसकी सूचना उसने अपने पिता को दी गई. लड़की ने जिस लड़के से शादी की वो लड़का किसी का है जिससे पिता गुस्सा था. बताया जा रहा हैं कि लड़की का एक युवक के साथ लम्बे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था.

पिता ने मुंडवाया सिर

माता-पिता को जब पता चला की उनकी बेटी ने उनकी मर्जी खिलाफ शादी की है तो वो पूरी तरह से टूट गए. जिसके बाद उन्होंने एक बड़ा फैसला लिया और अपनी बड़ी बेटी को मृत घोषित कर दिया और उसके बाद शोकसभा बुला ली. उसके पिता ने अपनी बड़ी बेटी अर्पिता के नाम से पहले स्वर्गीय लगाकर उसका बैनर छपवाए और  फिर अपना सिर भी मुंडवा लिया. और उन्होंने पुरे समाज के सामने बताया कि उनका अब उनकी बेटी से कोई लेना-देना नहीं है और उनकी बड़ी बेटी अर्पिता हमेशा के लिए मर चुकी है.

About jagatadmin

Check Also

अरविंद केजरीवाल के PA पर लगा मारपीट ka आरोप, CM हाउस पहुंची पुलिस

नई दिल्ली : – आप की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *