ताज़ा खबर
Home / विदेश / विमान के अंदर जमकर चले लात-घूंसे

विमान के अंदर जमकर चले लात-घूंसे

एक विमान में उस वक्त अफरातफरी मच गई, जब उसमें सवार कुछ लोगों के बीच लड़ाई हो गई. हालात ऐसे हो गए कि फ्लाइट में ही लात-घूंसे चलने लगे. एक क्रू मेंबर बीच-बचाव करने आता है, लेकिन विमान में मार-कुटाई नहीं रुकती है. इस घटना एक वीडियो भी सामने आया है.  ये घटना ब्रिटेन के मैनचेस्टर से नीदरलैंड के एम्सटर्डम जा रही KLM Airline की फ्लाइट में हुई. बताया गया कि फ्लाइट में किसी बात को लेकर दो गुटों के बीच झड़प हो गई.

देखते ही देखते दोनों ओर से मुक्के और लात-घूंसे चलने लगे. इस झड़प में एक यात्री कुछ लोग एक-दूसरे के ऊपर मुक्के पर मुक्के बरसा रहे हैं. विमान से लोगों के चीखने-चिल्लाने की आवाजें भी आ रही हैं. इस बीच सुलह करवाने के लिए एक क्रू Schiphol Airport पहुंचने के बाद झगड़ा करने वाले छह ब्रिटिश यात्रियों को अरेस्ट कर लिया गया.

मामले में एयरपोर्ट के सिक्योरिटी इंचार्ज का कहना है कि उन्होंने जांच शुरू कर दी है. जांच पूरी होने के बाद एक्शन लिया जाएगा. वहीं विमान में लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 45 सेकंड के इस वीडियो क्लिप को ट्विटर पर 20 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं.

अधिक व्यूज मिल चुके हैं. हजारों लोगों ने इसपर रिएक्ट भी किया है. अधिकांश यूजर्स ने फ्लाइट में बवाल काटने वाले लोगों की जमकर आलोचना की है.

About jagatadmin

Check Also

चुनाव

व्लादिमीर पुतिन ने रूसी राष्ट्रपति चुनाव जीता

व्लादिमीर पुतिन ने लगभग 88 प्रतिशत वोटों के साथ रूस के राष्ट्रपति चुनाव में धमाकेदार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *