ताज़ा खबर
Home / Uttar Pradesh / 14 साल के अनस को तड़पा-तड़पाकर दी खौफनाक मौत

14 साल के अनस को तड़पा-तड़पाकर दी खौफनाक मौत

मेरठ के जानीखुर्द थानक्षेत्र के कस्बा सिवाल खास निवासी अनस पुत्र अनीश उम्र 14 वर्ष का सिर कटा शव शनिवार को सिवाल खानपुर मार्ग स्थित एक खेत में मिला था।

शव से सिर गायब था। पुलिस ने रविवार को अनस का सिर भी घटनास्थल के पास स्थित एक खेत से बरामद कर लिया। अनस की हत्या बहन के साथ छेड़छाड़ का विरोध करने पर की गई थी। रविवार को पुलिस ने घटना के 24 घंटे के अंदर अनस की हत्या करने के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

दोनों आरोपियों की निशानदेही पर रविवार को किशोर के शव से कटी गर्दन को जंगल से बरामद कर लिया है। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि अनस की बहन से आरोपी नदीम व फैजल आए दिन छेड़छाड करते थे, जिसका अनस विरोध करता था। अनस को रास्ते से हटाने के लिए आरोपियों ने उसकी हत्या कर डाली।

कस्बा सिवाल खास निवासी पेशे से नाई अनीस के पुत्र अनस का सिर कटा शव शनिवार को गांव के राशिद के खेत में मिला था। लेकिन मौके पर अनस का सिर नहीं मिला था। पुलिस ने घटना की जांच की तो घटना का खुलासा 24 घंटे से भी कम समय कर दिया।

पुलिस ने घटना के दो आरोपी युवकों नदीम और फरमान उर्फ फैजल को गिरफ्तार कर उनकी निशानदेही पर सिर भी बरामद कर लिया।

थाना प्रभारी संजय वर्मा ने बताया कि अनस की बड़ी बहन मुस्कान से काफी समय से कस्बा सिवाल खास निवासी दो युवक छेड़छाड़ कर रहे थे। अनस ने कई बाद युवकों से अपनी बहन के साथ छेड़छाड़ करने का विरोध किया था।

दस दिन पूर्व आरोपी युवक अनस के घर तक उसकी बहन के साथ पीछा करते हुए पहुंच गए। जिसका विरोध अनस और उसके बड़े भाई कैफ ने किया था। जिस बात को लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी भी हुई थी।एक सप्ताह पूर्व दोनों युवकों ने घर के बहार खड़ी मुस्कान के साथ छेड़छाड की, जिसका विरोध अनस ने किया।

इसको लेकर दोनों युवकों ने तमंचा दिखाकर अनस को जान से मारने की धमकी दी थी। तीन दिन पूर्व छेड़छाड़ से परेशान होकर अनीस ने अपनी बेटी मुस्कान को अपनी सुसराल मुरादनगर भेज दिया था।

दोनों युवक अनीस के घर पहुंचे। मुस्कान के वहां न मिलने पर घर में मिले कैफ से बहन के बारें में पूछा। न बताने पर आरोपी युवकों ने कैफ के साथ मारपीट की। उसी शाम बाजार में मिले अनस से आरोपी युवकों ने मुस्कान का मोबाइल नंबर मांगा, न देने पर आरोपी युवकों ने उससे जान से मारने की धमकी दी।

शुक्रवार की रात अनस घर से पास ही स्थित डेरी से दूध लेने के लिए जा रहा था। रास्ते में मिलें दोनों आरोपी युवक उससे जबरदस्ती सिवाल खानपुर मार्ग स्थित राशिद के खेत में ले गये। दोनों आरोपियों ने मारपीट करते हुए अनस से उसकी बहन मुस्कान का मोबाइल नंबर मांगा।

नंबर न देने पर एक ने उसके हाथ पीछे से पकड़े और दूसरे ने पहले बेल्ट से गला दबा कर मार दिया। इसके बाद भी आरोपी युवकों ने धारदार चाकू से उसकी गर्दन काटकर सिर को पास ही स्थित इरफान के खेत में फेंक दिया।

 

About jagatadmin

Check Also

दूसरी महिला के साथ रह रहे प्रोफेसर पति को पत्नी ने ढूंढ कर पीटा छूटी नही मिलने का बनता था बहाना

बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश के जनपद बुलंदशहर का रहने वाला एक व्यक्ति एक ग्रेटर नोएडा की एक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *