ताज़ा खबर
Home / देश / सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग, बाइक से आए थे दो शूटर,

सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग, बाइक से आए थे दो शूटर,

MUMBAI : बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के बांद्रा स्थित गैलेक्सी आपार्टमेंट के बाहर चार राउंड फायरिंग की गई है. यह हवाई फायरिंग सुबह लगभग 4.50 बजे दो अज्ञात लोगों ने की. दोनों शूटर बाइक से आए थे और चार राउंड फायरिंग करने के बाद भाग गए. फिलहाल किसी के घायल होने की सूचना नहीं है. पुलिस ने सलमान खान के आवास पर सुरक्षा बढ़ा दी है.

इस फायरिंग के बाद मुंबई क्राइम ब्रांच के साथ बांद्रा पुलिस की टीम मौके पर पहुंची है. साथ ही फोरेंसिक टीम भी मौके पर जांच के लिए पहुंच गई है. वहीं गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर सड़क के दोनों तरफ लगे सीसीटीवी फुटेज को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर जांच कर रही है. बताया जा रहा है कि डीसीपी भी मौके पर पहुंचे हैं.

बता दें गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने कई बार सलमान खान को जान से मारने की धमकी दे चुका है. हाल ही में लॉरेंस बिश्नोई ने एक्टर-सिंगर गिप्पी ग्रेवाल के कनाडा स्थित आवास पर भी हमला करवाया था. इस हमले के बाद कहा गया था कि सलमान खान के साथ उनके करीबी संबंध हैं, इस वजह से यह हमला किया गया.

पहले मिली थी धमकी
बता दें साल 2023 में भी सलमान के ऑफिस में लॉरेंस बिश्नोई गैंग से एक धमकी भरा ईमेल भेजा गया था. लॉरेंस बिश्नोई की धमकी के बाद मुंबई पुलिस ने सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी थी. फिलहाल सलमान को अभी वाई प्लस सुरक्षा दी गई है. दरअसल मोहित गर्ग की आईडी से सलमान खान के ऑफिस में भेजे गए ईमेल में कहा गया था कि ‘तेरे बॉस सलमान खान से गोल्डी भाई (गोल्डी बरार) को बात करनी है. लॉरेंस बिश्नोई का इंटरव्यू तो देख ही लिया होगा, नहीं देखा हो तो बोल देना कि देख लें.’

‘मैटर क्लोज करना है तो बात करवा देना. फेस टू फेस बात करनी हो वो बता देना. अब समय रहते सूचित कर दिया है, अगली बार झटका ही देखने को मिलेगा.’ इसके बाद सलमान खान के मैनेजर प्रशांत गुंजालकर की शिकायत पर मुंबई पुलिस ने गैंगस्टर गोल्डी बरार और लॉरेंस बिश्नोई के खिलाफ IPC की धारा 120 (B), 34 और 506 (2) के तहत मामला दर्ज किया था.

लॉरेंस बिश्नोई ने जेल से दिए गए इंटरव्यू में भी सलमान खान को मारने की धमकी दी थी.  कहा था कि ‘हिरण की हत्या को लेकर उन्हें माफी मांगनी होगी. वह बीकानेर में हमारे मंदिर में जाकर माफी मांग लें. अभी तो मैं गुंडा नहीं हूं, लेकिन सलमान खान को मारकर गुंडा बन जाऊंगा. मेरे जीवन का लक्ष्य सलमान खान को मारना है. सुरक्षा हटने पर सलमान खान की हत्या करूं

About jagatadmin

Check Also

Vat Savitri Vrat 2024: वट सावित्री व्रत कब, जानें तिथि, पूजाविधि और नियम

Vat Savitri Vrat 2024 Kab Hai: वट सावित्री व्रत, जिसे सावित्री अमावस्या या वट पूर्णिमा के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *