ताज़ा खबर
Home / Uncategorized / भाजपा पार्षदों ने लिया बाबा का आशीर्वाद

भाजपा पार्षदों ने लिया बाबा का आशीर्वाद

भिलाई:  भोले बाबा की बारात से पहले खुर्सीपार में भव्य संगीत संध्या का आयोजन किया गया। इस संगीत संध्या में भिलाई के लोग शामिल हुए। शाम 8 बजे से लेकर रात 12 बजे तक संगीत संध्या का आयोजन किया गया।

बोल बम सेवा एवं कल्याण समिति के अध्यक्ष दया सिंह ने बताया कि, इस संगीत संध्या में हरियाणा के कलाकारों ने जबरदस्त परफॉर्मेंस दिया। राधा-कृष्ण की लीला से लेकर अवघड़ बाबा भोलेनाथ के दर्शन करने को मिले। बाबा मलंग और उनकी टीम के परफॉर्मेंस से लोग गदगद हो गए। सभी कलाकारों ने श्रद्धालुओं का दिल जीत लिया। लोग अपने जगह पर खड़े होकर बाबा की भक्ति में झूमते हुए नजर आए।

दया सिंह ने बताया कि संगीत संध्या में दुर्ग के पुलिस कप्तान एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव बतौर मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित हुए। उनके साथ पुलिस प्रशासन के आला अधिकारी भी पहुंचे थे। उन्होंने आयोजन को सराहा।

 

दुर्ग एसपी ने कहा कि इस तरह के आयोजन से लोग जुड़ते हैं। आने वाली पीढ़ी को अध्यात्म के रास्ते पर लेकर चलना चाहिए। कोरोनाकाल में समिति के अध्यक्ष व सदस्यों ने बेहतर काम किया है।

इसकी प्रशंसा आज भी होती है। दुर्ग एसपी ने सभी कलाकारों से मुलाकात की और उन्हें महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं दी।

आयोजन में पहुंचे भाजपा जिलाध्यक्ष बृजेश बिचपुरिया ने कहा कि ऐसे आयोजन होते रहना चाहिए। दया सिंह लगातार 15 वर्षों से बाबा की बारात निकाल रहे हैं। जितनी भी प्रशंसा की जाए उतनी कम है। एमआईसी मेंबर लक्ष्मीपति राजू भी सपरिवार कार्यक्रम में पहुंचे।

उन्होंने कहा, दया सिंह भोले बाबा के परम भक्त है। भोले बाबा की बारात की चर्चा देशभर में होती है। सभी को इस आयोजन के लिए बधाई।

About jagatadmin

Check Also

भोजपुरी गौरव सम्मान समारोह का भव्य आयोजन: प्रभुनाथ बैठा

भोजपुरी गौरव सम्मान समारोह का भव्य आयोजन: प्रभुनाथ बैठा

भिलाई नगर। छग भोजपुरी परिषद की महत्वपूर्ण बेठक डायमंड फर्नीचर नन्दनी रोड भिलाई में परिषद …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *