ताज़ा खबर
Home / Uttar Pradesh / अंडरवियर में घूम रहे विधायक पर दर्ज हुई FIR

अंडरवियर में घूम रहे विधायक पर दर्ज हुई FIR

तेजस पटना राजधानी ट्रेन में अंडरवियर बनियान पहनकर घूमने के साथ ही मारपीट को लेकर विवादों में आए (JDU Mla) जेडीयू विधायक पर एफआईआर दर्ज हो गई है।

विधायक के साथ यात्रा कर रहे शख्स ने उन पर छिनैती से लेकर मारपीट और मुंह में गंदा पानी भरने के गंभीर आरोप लगाये है। वहीं मामले के तूल पकड़ने पर जेडीयू विधायक ने भी सामने आकर अपनी सफाई पेश की है।

दरअसल राजेंद्र नगर से नई दिल्ली जा रही (Tejas Express) तेजस राजधानी एक्सप्रेस में जेडीयू के विधायक गोपाल मंडल अपने दो साथियों के साथ ए वन कोच में सफर कर रहे थे। इस दौरान वह बनियान और अंडरवियर में बैठे थे। इस दौरान उन्हीं के सामने वाली सीट पर परिवार के साथ बैठे प्रह्लाद पासवान ने विधायक को अंडरवियर और बनियान को लेकर टोका।

आरोप है कि इस पर विधायक जी भड़क गये। उन्होंने साथियों संग प्रह्लाद पासवान के साथ मारपीट शुरू कर दी।पीड़ित का आरोप है कि उन्होंने सोने की चेन और अंगूठी छीन ली।

साथ ही मुंह में जबरन गंदा पानी भर दिया। इस पर पासवान ने रेलवे पुलिस को इसकी शिकायत दी। मौके पर पहुंची रेलवे पुलिस ने सभी को समझा बुझाकर शांत कराया। इस मामले में प्रह्लाद ने जेडीयू विधायक गोपाल मंडल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

सोशल मीडिया पर विधायक ट्रेन में बनियान और अंडरवियर में घूमते समय का फोटो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है। इसके बाद विधायक जी को भी अपनी सफाई देनी पड़ी। उन्होंने कहा कि मैं अंडर वियर बनियान में था। इसकी वजह ट्रेन में चढ़ने के दौरान मेरा पेट खराब होना था।

मैं जो भी बोलता हूं सच बोलता हूं। झूठ नहीं बोलता हूं। मुझे कौन सी फांसी हो रही है। वहीं रेलवे ने कहा कि बनियान और अंडरवियर में घूमने की सूचना मिली थी। इस पर आरपीएफ और टीटीई पहुंचे थे। यहां पर सभी को समझा बुझाकर शांत कराया गया।

About jagatadmin

Check Also

दूसरी महिला के साथ रह रहे प्रोफेसर पति को पत्नी ने ढूंढ कर पीटा छूटी नही मिलने का बनता था बहाना

बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश के जनपद बुलंदशहर का रहने वाला एक व्यक्ति एक ग्रेटर नोएडा की एक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *