ताज़ा खबर
Home / kerala / कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच कोर्ट का आदेश, 11वीं की परीक्षा पर लगाई रोक

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच कोर्ट का आदेश, 11वीं की परीक्षा पर लगाई रोक

सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने केरल सरकार (Kerala Government) को एक बड़ा झटका देते हुए 6 सितंबर से शुरू हो रहीं 11वीं क्लास की फिजिकल परीक्षा (Physical examination of class 11) को फिलहाल रोक दिया गया है। कोर्ट ने राज्य में बढ़ते मामलों को देखते हुए यह आदेश सुनाया है।

कोर्ट ने अपने आदेश में साफ कहा है कि राज्य में 6 सितंबर से 11वीं की परीक्षा फिजिकल तौर पर कराने पर रोक लगाई जा रही है। कोर्ट ने सुनवाई के दौरान कहा कि राज्य में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच अभी स्थिति चिंताजनक है। हम बच्चों को जोखिम में नहीं डाल सकते हैं।

अभी हाल ही में 35 हजार से ज्यादा मामले हर दिन सिर्फ केरल से सामने आ रहे हैं। अब इस मामले की सुनवाई 13 सितंबर को होगी। राज्य सरकार ने 6 सितंबर से 11वीं क्लास की फिजिकल परीक्षा करने का निर्णय लिया था।

केरल में हर दिन 35 हजार मामले मिल रहे भारत में हर दिन कोरोना के नए मामलों की रिपोर्ट सामने आ रही है। जिसमें 40 से 50 हजार से बीच मामले दर्ज हो रहे हैं।

इस मामले में तेजी का मुख्य कारण सिर्फ एक राज्य है, वो है केरल। केरल में हर दिन 35 से 40 हजार के बीच मामले देखने को मिल रहे हैं।

बीते 24 घंटे में देश में 45,624 मामले सामने आए हैं। जिसमें केवल केरल राज्य से 32,097 मामले देखने को मिले हैं। पूरे केरल में 41,22,133 मामले सामने आ चुके हैं।

About jagatadmin

Check Also

द्रौपदी मुर्मू को केरल से मिले एक वोट ने मचाई सियासी खलबली

तिरुवनंतपुरम: राष्ट्रपति चुनाव में एनडीए उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू की ऐतिहासिक जीत में केरल से उन्हें …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *