ताज़ा खबर
Home / Uncategorized / पत्रकार कल्याण कोष 1.15 करोड़ रुपए की सहायता राशि जारी

पत्रकार कल्याण कोष 1.15 करोड़ रुपए की सहायता राशि जारी

रायपुर. कोरोना से दिवंगत 18 पत्रकारों को 90 लाख रुपए की आर्थिक सहायता मंजूर की गई है. सीएम भूपेश बघेल परिजनों को चेक सौंप दिए हैं. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा है कि छत्तीसगढ़ सरकार मीडिया के साथियों के हर सुख-दुख में साथ खड़ी है.

उनकी पेशागत चुनौतियों और मुश्किलों को कम करने के लिए राज्य सरकार लगातार कदम उठा रही है. मीडिया कर्मियों की मुश्किलें जितनी आसान होंगी

छत्तीसगढ़ में पत्रकारिता की राह भी उतनी ही आसान होगी. राज्य सरकार छत्तीसगढ़ की गौरवशाली पत्रकारिता और उसके उच्च आदर्शों को संरक्षण देते रहने के लिए प्रतिबद्ध है.

मुख्यमंत्री श्री बघेल कोविड-19 से दिवंगत पत्रकारों के परिजनों को आज यहां अपने निवास कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में पत्रकार कल्याण कोष से स्वीकृत सहायता राशि के चेक वितरित कर रहे थे. पत्रकार कल्याण कोष से आज 53 मीडिया कर्मियों के विभिन्न प्रकरणों में स्वीकृत कुल एक करोड़ 15 लाख रूपए की आर्थिक सहायता की राशि जारी कर दी गई.

इन मीडिया कर्मियों में 18 मीडिया कर्मियों को, जिनकी मृत्यु कोविड-19 से हुई है, उनके परिजनों को पांच-पांच लाख रुपए के मान से कुल 90 लाख रुपए की आर्थिक सहायता मंजूर की गई है.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज यहां अपने निवास कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में कोविड-19 से दिवंगत 18 मीडिया कर्मियों में से 11 मीडिया कर्मियों के परिजनों को आर्थिक सहायता के चेक वितरित किए.

About jagatadmin

Check Also

भोजपुरी गौरव सम्मान समारोह का भव्य आयोजन: प्रभुनाथ बैठा

भोजपुरी गौरव सम्मान समारोह का भव्य आयोजन: प्रभुनाथ बैठा

भिलाई नगर। छग भोजपुरी परिषद की महत्वपूर्ण बेठक डायमंड फर्नीचर नन्दनी रोड भिलाई में परिषद …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *