ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / ACC विद्या सारथि स्कालरशिप का किया वितरण

ACC विद्या सारथि स्कालरशिप का किया वितरण

सफलता हर किसी के जीवन का लक्ष्य है। जीवन चुनौतियों और अवसरों से भरा है लेकिन केवल उन्हीं लोगों केलिए जो वास्तव में अवसरों को प्राप्त करने और चुनौतियों का सामना करने के लिए संघर्ष करते हैं।

कड़ी मेहनतऔर समर्पण सफलता की यात्रा का एकमात्र मंत्र हैं। उत्साह और कड़ी मेहनत के बिना कोई भी सफलता हासिलनहीं कर सकता।

कुछ ऐसे ही आयाम को तय करते हुए ए.सी.सी ट्रस्ट द्वारा संचालित विद्या सारथि स्कॉलरशिपपरियोजना में चयनित मेधावी छात्र एवं छात्राओं को ए.सी सी जामुल प्रबंधक श्री वैभव दीक्षित जी  दिशा निर्देश  एवं

मार्गदर्शन में   दिशा हुनर शाला जामुल में 42 छात्र एवं छात्राओं को 5 लाख रुपये की स्कॉलरशिपराशि का चेक द्वारा प्रदान किया गया.

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि एस.डी.एम् दुर्ग श्री मुकेश रावटे जी एवंए.सी.सी. मानव संसाधन प्रमुख श्री

प्रकाश कुमार सरकार जी ने अपने करकमलों से विद्या सारथि स्कालरशिपकी चेक राशि एवं अपने स्वर्णिम वक्तव्यों से चयनित विद्यर्थियों का हौसला बढ़ाया |

मुकेश मुकेश रावटे-SDM दुर्ग  ने ACC विद्या सारथि स्कालरशिप कार्यक्रम के दौरान बच्चो से बातचित किया और उनको मोटीवेट करते हुए कहा की जीवन में सफल होने के लिए कोई शॉर्टकट नहीं है .

उन्होंने कहा की लक्ष्य हमेसा बड़ा रखो तभी जीवन में आप उच्चतम स्तर में पहुँच सकते हो चाहे आप किसी भी फील्ड में काम कर रहे है.

बच्चों को मार्गदर्शन करते हुए  सही लोगो से परामर्श लेने की बात बताई और कहा की आप सभी उनलोगो से मिले जो इस पड़ाव से गुजरे है वो आपको सही रास्ता बता पाएंगे. अंत में सभी बच्चो को आगे बढ़ने की सुभकामनाएँ दी |

श्री प्रकाश कुमार सरकार – हेड मानव संसाधन -ACC जामुल ने सभी बच्चों से कहा की आज ACC विद्या सारथि स्कॉलशिप जो आप सब को दिया जा रहा है ये आपके भविष्य को निखारने में मदद करेगा.

उन्होंने ये भी कहा की भविष्य में आप अच्छे से पद लिख कर स्कॉलशिप देने के लायक बनिए ताकि आप जैसे और बच्चों को भी आगे बढ़ने में मदद मिल सके.

माननीयों द्वारा दिशा हुनर शाला प्रांगण में जामुल लाइब्रेरी एवं समूह की महिलाओं द्वारा संचालित दोना पत्तलयूनिट , बैग यूनिट, मसाला यूनिट ,फिनाइल यूनिट , मशरुम यूनिट में भ्रमण किया गया ,जिसमे ए. सी.सी. केउपरोक्त कार्यों में महत्वपूर्ण सहभागिता को भरपूर सराहा गया.

श्री ब्रजेश नायक – ACC TRUST कसर कोऑर्डिनेटर ने ACC द्वारा किये जा रहे विकाश कार्यों के बारे में विस्तृत जानकारी दी और जामुल , पथरिआ , मेडेसरा व अन्य गाओं से आये बच्चों और उनके पेरेंट्स को

आगे बढ़ने की सुभकामनाये दी. कार्यक्रम का संचालन में अयूब, संगीता ,  रजनी, नीलम वर्षा एवं जीतेन्द्र का  सहयोग रहा

About jagatadmin

Check Also

मतगणना हेतु अतिरिक्त सहायक रिटर्निंग अधिकारियों के लिए संशोधित आदेश जारी

दुर्ग ; कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी सुश्री ऋचा प्रकाश चौधरी ने लोकसभा निर्वाचन 2024 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *