ताज़ा खबर
Home / दुर्ग भिलाई / महादेव बेटिंग एप घोटाला: चार व्यापारियों के घर ऑफिस में ईडी की टीम कर रही जांच पड़ताल

महादेव बेटिंग एप घोटाला: चार व्यापारियों के घर ऑफिस में ईडी की टीम कर रही जांच पड़ताल

दुर्ग: छत्तीसगढ़ शहर में महादेव बेंटिग एप से करोड़ों के घोटाले का बड़ा मामला सामने आया था। जिसपर ईडी कार्रवाई कर रही है। जांच टीम इस मामले पर लगातार कार्रवाई कर रही। इसी कड़ी में नवरात्रि के दूसरे दिन सुबह सवेरे टीम ने एक साथ चार व्यापारियों के यहां रेड मारी है। सुबह से इनके यहां जांच चल रही है।

दरअसल, प्रदेश में महादेव बेटिंग एप की मदद करोड़ों रुपए के बड़े घोटाले का जिक्र सामने आया था। इन घोटालों में इन चार बिजनेसमैन के भी शामिल होने की आशंका है। जिस पर ईडी की टीम ने कार्रवाई की है। ये सभी व्यापारी दुर्ग जिले के भिलाई शहर में रहते है। इनके ऑफिस और घरों में जांच चल रही है।

चार व्यापारियों के यहां मारी रेड

ईडी की टीम ने भिलाई शहर के चार बिजनेसमैन के यहां एक साथ रेड मारी है। इन पर महादेव बेटिंग मामले के चलते छापेमारी की है। इसमें क्लाथ, राइस, मोबाइल और मेडिकल व्यापारियों के घर ऑफिस में एक साथ रेड मारी गई है। सुरेश कुकरेजा सुंदर नगर चावल व्यापारी है। जबकि वैशाली नगर निवासी भरत रवानी सुपेला में मेडिकल स्टोर संचालक है। वहीं, बाबा दीप सिंह नगर के रहने वाले विकास बत्रा कपड़ा व्यवसायी तो सुपेला के गिरीश सावलानी मोबाइल व्यवसायी है। ईडी की टीम इन सभी के घर और ऑफिस में जांच कर रही है।

क्या है महादेव बेटिंग एप घोटाला

महादेव बेटिंग एप पर अवैध सट्टेबाजी करने वाली एप को नए क्लाइंट दिलाने, बेनामी खातों को ऑपरेट करने, रुपयों की हेराफेरी करने जैसे गंभीर आरोप लगे है। इस ऐप के प्रमोटर इसे गेमिंग ऐप बताते है। लेकिन जांच एजेंसियों को इस ऐप पर अवैध काम करने का शक था। छत्तीसगढ़ में मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी ने महादेव ऐप की जांच की तो करोड़ों के घोटाले की जानकारी सामने आई।

About jagatadmin

Check Also

शादीशुदा गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड दोनों ने साथ में लगाई फांसी

भिलाई नगर :दुर्ग जिले के खोपली गांव में एक शादीशुदा प्रेमिका ने युवक के साथ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *