ताज़ा खबर
Home / देश / खाकी वर्दी, काला कोट हुए आमने-सामने, एसपी ऑफिसर के सामने वकीलों ने बोल हल्ला

खाकी वर्दी, काला कोट हुए आमने-सामने, एसपी ऑफिसर के सामने वकीलों ने बोल हल्ला

बिलासपुर :-छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में आज एसपी दफ्तर के बाहर अधिवक्ताओं ने पुलिस के खिलाफ हल्ला बोल दिया है। वकीलों का यह विरोध इस लिए है कि पुलिस ने उनके साथी की पिटाई की है। एसपी के ऑफिस के बाहर खड़े अधिवक्ताओं का कहना है कि डायल 112 के जवान और ड्राइवर ने बिना वजह उनके साथी को पीटा है। जिसका एक वीडियो भी सामने आया है।

एसपी ऑफिस को वकीलों ने घेरा

पुलिस के द्वारा अपने साथी की पिटाई के विरोध में आज अधिवक्ता संघ बिलासपुर के एसपी ऑफिस के बाहर पहुंच गया। अधिवक्ताओं ने पुलिस पर उनके साथी को जबरन मारने और उसके ऊपर गलत मुकदमा कराकर उसे फंसाने का आरोप लगाया है। इसके साथ ही वकीलों ने मांग की है कि आरोपी वकील पर शासकीय कार्य में बाधा का जो मुकदमा लगाया गया है उसे वापस लिया जाए।

वकीलों ने की पुलिस पर नारेबाजी

एसपी दफ्तर विरोध करने पहुंचे वकीलों के द्वारा पुलिस के खिलाफ जमकर गुस्सा देखने को मिला है। बड़ी संख्या में वकीलों ने पुलिस पर जमकर नारेबाजी की है। घटना की जानकारी के बाद एसपी संतोष कुमार सिंह ने वकीलों से चर्चा करते हुए उन्हें भरोसा दिलाते हुए उचित कार्रवाई करने और मामले की जांच कराने की बात कही है।

क्या था पूरा मामला

बताया जा रहा है कि वकील अनुराग पांडेय और उनकी पत्नी के घर के भीतर कुछ विवाद चल रहा था। जब इस विवाद को लेकर जोर-जोर से आवाज बाहर आ रही थी तो किसी अनजान व्यक्ति के द्वारा डायल 112 को कॉल कर जानकारी दी। जिसके बाद टीम मौके पर पहुंची और जबरन दरवाजा खुलवाकर वकील अनुराग को गाड़ी में बिठा कर थाने ले आई। आरोपी वकील के ऊपर यह आरोप भी लगे है कि उसने पुलिस से बदसलूकी भी की है। वहीं इस मामले में वकीलों का कहना है कि यह मामला घरेलू मामला था इसके बावजूद पुलिस ने उसे रातभर थाने में बैठाकर परेशान करते हुए उस पर गलत धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

About jagatadmin

Check Also

अरविंद केजरीवाल के PA पर लगा मारपीट ka आरोप, CM हाउस पहुंची पुलिस

नई दिल्ली : – आप की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *