ताज़ा खबर
Home / देश / IND vs AUS: PM से गले लगकर रो पड़े शमी, मोदी ने पोछे आंसू
मोहम्मद शमी

IND vs AUS: PM से गले लगकर रो पड़े शमी, मोदी ने पोछे आंसू

अहमदाबाद – टीम इंडिया जैसे ही रविवार को क्रिकेट विश्व कप फाइनल हारी करोड़ों भारतीय मायूस हो गए। टीम इंडिया के खिलाड़ियों का ड्रेसिंग रूम में बुरा हाल था। हार से मायूस टीम इंडिया का हौसला बढ़ाने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ड्रैसिंग रूम में पहुंचे। हार के बाद हर खिलाड़ी भावुक था। इस दौरान तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के आंसू निकल आए। शमी को रोता देख प्रधानमंत्री ने उन्हें गले लगा लिया।

वहीं पीएम मोदी से मिलने की तस्वीर शेयर करते हुए मोहम्मद शमी ने भी एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया। उन्होंने एक्स पर लिखा कि,’दुर्भाग्यवश कल हमारा दिन नहीं था। मैं सभी फैंस का टूर्नामेंट के दौरान हमारी टीम को सपोर्ट करने के लिए शुक्रिया अदा करना चाहूंगा। पीएम नरेंद्र मोदी का शुक्रगुजार हूं। खासतौर से वो हमारे ड्रेसिंग रूम में आए और उन्होंने हमारा मनोबल बढ़ाया। हम मजबूती से वापसी करेंगे।’

ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने ड्रेसिंग रूम में पहुँचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर शेयर की। इसमें शुभमन गिल और मोहम्मद शमी भी पीएम मोदी की बातों को सुनते हुए नज़र आ रहे हैं। जडेजा ने लिखा, “ये टूर्नामेंट हमारे लिए बहुत अच्छा रहा, लेकिन कल हम थोड़ा पीछे रह गए। दिल टूट गया है, लेकिन हमारे लोगों का समर्थन हमें आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करता रहता है। ड्रेसिंग रूम में पीएम मोदी का आना ख़ास और प्रेरक था।”

About jagatadmin

Check Also

अरविंद केजरीवाल के PA पर लगा मारपीट का आरोप, CM हाउस पहुंची पुलिस

नई दिल्ली : – आप की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *