ताज़ा खबर
Home / jamu kasmir / लश्कर-ए-तैयबा के एक आतंकी उसके साथी गिरफ्तार, ग्रेनेड हुए बराम

लश्कर-ए-तैयबा के एक आतंकी उसके साथी गिरफ्तार, ग्रेनेड हुए बराम

Jammu Kashmir  पुलिस ने उत्तरी कश्मीर के बारामूला जिले में लश्कर-ए-तैयबा के एक सक्रिय आतंकवादी और उसके सहयोगी को गिरफ्तार किया है. जानकारी के मुताबिक, एक इनपुट के आधार पर गिरफ्तारियां की गईं हैं और उनके पास से हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया है.

बारामूला पुलिस ने बताया कि पुलिस, 46 आरआर, सीआरपीएफ और एसएसबी की एक संयुक्त बल टीम ने हिलटॉप चेरादारी बारामूला के पास एक चेक प्वाइंट (एमवीसीपी) स्थापित किया. चेकिंग के दौरान पार्टी ने दो अज्ञात व्यक्तियों की आवाजाही देखी जो चेरादारी की ओर आ रहे थे.

दोनों ने मौके से भागने की कोशिश की. हालांकि दोनों व्यक्तियों को चतुराई से पकड़ लिया गया जिन्होंने पूछताछ में अपनी पहचान हैदर मोहल्ला उशकारा बारामूला निवासी (आशिक हुसैन) और कंठबाग बारामूला निवासी (उजैर अमीन) गनी के रूप में बताई.

व्यक्तिगत तलाशी में आशिक हुसैन लोन के कब्जे से एक पिस्टल, एक पिस्टल मैगजीन, 9 एमएम पिस्टल के आठ जिंदा राउंड और दो HE-36 हैंड ग्रेनेड बरामद किए गए, जबकि उजैर अमीन गनी के कब्जे से दो यूबीजीएल ग्रेनेड बरामद किए गए.

पुलिस ने कहा कि यहां यह उल्लेख करना उचित होगा कि इन आतंकवादियों ने बारामूला और उसके आस-पास के इलाकों में आतंकवादी गतिविधियों को अंजाम देने के इरादे से ये अवैध हथियार प्राप्त किए थे.

पुलिस स्टेशन बारामूला में आर्म्स एंड यूए (पी) एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और जांच की जा रही है. मामले में और गिरफ्तारी की संभावना है क्योंकि समूह ने कई महत्वपूर्ण सुराग दिए हैं.

About jagatadmin

Check Also

दिल दहलाने वाला मर्डर; फेसबुक पर लाइव आकर व्यक्ति को कुल्हाड़ी से काटा..आरोपी गिरफ्तार

जम्मू : बड़ी खबर जम्मू-कश्मीर के डोडा से है। यहां के एक गांव से सनसनीखेज …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *