ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / श्रीराम जन्मोत्सव समिति द्वारा भव्य आयोजन 12 प्रखण्डों से निकलेंगी शोभायात्रा

श्रीराम जन्मोत्सव समिति द्वारा भव्य आयोजन 12 प्रखण्डों से निकलेंगी शोभायात्रा

भिलाई । श्रीराम जन्मोत्सव समिति द्वारा आयोजित श्रीरामनवमी की तैयारियां अंतिम चरण में हैं। श्रीरामलीला मैदान पावर हाउस में रविवार, 10 अप्रैल को आयोजित इस कार्यक्रम में बतौर मुख्य वक्ता भाजपा के राष्ट्रीय सचिव सुनील देवधर शामिल होंगे। वहीं समिति के संरक्षक, प्रदेश के पूर्व विधानसभा अध्यक्ष प्रेमप्रकाश पाण्डेय एवं पाटेश्वर धाम बालोद के श्री श्री 1008 बाबा राम बालकदास जी महाराज, दुर्ग लोकसभा सांसद विजय बघेल एवं वैशालीनगर विधायक विद्यारतन भसीन बतौर अतिथि कार्यक्रम में उपस्थित रहेंगे।

कार्यक्रम को लेकर समिति की ओर से कार्यक्रम स्थल पर पूरी तैयारी की जा चुकी है। वहीं आवागमन को सुचारू रखने के लिए भी सभी प्रखण्डों से निकलने वाली शोभायात्राओं के लिए रूट निर्धारित किया जा चुका है।

समिति के युवा विंग अध्यक्ष मनीष पाण्डेय ने जानकारी देते हुए बताया कि दो वर्षों के बाद एक बार फिर से श्रीरामनवमी का भव्य आयोजन किया जा रहा है। इसके लिए कार्यक्रम स्थल पर सारी आवश्यक तैयारियां की जा चुकी हैं।

श्रद्धालुओं के बैठने से लेकर प्रसाद वितरण, पानी वितरण की व्यवस्था के लिए समिति की तरफ से टीम का गठन किया जा चुका है। वहीं यातायात व्यवस्था को सुगम बनाये रखने के लिए सभी प्रखण्डों को पूर्व में ही निर्धारित रूट की जानकारी दे गई थी।

पाण्डेय ने बताया कि सभास्थल पर व्यवस्था बनाये रखने के लिए समिति की ओर से 200 सदस्यों की टीम का भी गठन किया गया है जो पूरे कार्यक्रम के दौरान सक्रिय रहकर पूरी व्यवस्थाएं देखेंगे।

About jagatadmin

Check Also

स्टंट करना कपल को पड़ा भारी, एसपी की गाड़ी को देख दोनों भागने लगे

जशपुर : छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के एसपी शशि मोहन सिंह ने सड़क पर बाइक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *