ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / पत्नी को मारकर खुद भी फांसी लगा ली

पत्नी को मारकर खुद भी फांसी लगा ली

रायगढ़ जिले के धरमजयगढ़ क्षेत्र में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की टांगी मारकर हत्या कर दी और खुद भी फांसी लगा ली। ग्रामीणों के मुताबिक वह अपनी पत्नी के साथ जंगल तेंदूपत्ता तोड़ने गया था। वहां से लौटने के दौरान उसने टंगिये से अपनी पत्नी पर वार किर दिया जिससे वह खून से लथपथ हो गई। इसके बावजूद निर्दयी पति अपनी पत्नी को पीटता रहा।

पीट-पीट कर जब थक गया तो जंगल की ओर भाग गया। जहां उसकी लाश एक पेड़ पर लटकी मिली है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक धमरजयगढ़ थाना क्षेत्र के सांगर गांव का रहने वाले 45 वर्षीय गोपाल मंझवार की मानसिक स्थिति पिछले कुछ दिनों से ठीक नहीं थी।

पति-पत्नी में रोज झगड़ा होता था। फिर वह कुछ ठीक हो गया था। मगर 4 दिन पहले से फिर से वह बीमार हो गया। इस बीच रविवार को वह अपनी पत्नी करम और 2 बच्चों के साथ जंगल में तेंदूपत्ता तोड़ने गया था।

पता चला है कि दोपहर के वक्त वह अपनी पत्नी और बच्चों के साथ तेंदूपत्ता तोड़कर वापस लौट रहा था। इसी वक्त उसने पीछे से आकर अपनी पत्नी करम पर टंगिए से एक के बाद एक कई वार किए। जिससे वह वहीं घायल हो गई। इसके बाद उसने अपनी पत्नी को पीटा भी और जंगल की ओर भाग निकला।

जंगल से लौट रहे दूसरे लोग महिला को अस्पताल लेकर गए और पुलिस को भी इस बात की सूचना दी गई थी। खबर लगते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और गांव के जंगल की ओर आरोपी की तलाश करने लगी। जहां जंगल में ही एक पेड़ पर उसका शव लटका हुआ है। वहीं इलाज के दौरान शाम को महिला की भी मौत हो गई। अगले दिन दोनों का पीएम कर शव परिजनों को सौंपे गए।

About jagatadmin

Check Also

स्टंट करना कपल को पड़ा भारी, एसपी की गाड़ी को देख दोनों भागने लगे

जशपुर : छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के एसपी शशि मोहन सिंह ने सड़क पर बाइक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *