ताज़ा खबर
Home / Uttar Pradesh / सिपाही ने की होमगार्ड से मारपीट,शराब पीने को लेकर विवाद

सिपाही ने की होमगार्ड से मारपीट,शराब पीने को लेकर विवाद

जालौन जिले में एक सिपाही और होमगार्ड के बीच मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद एसपी ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए सिपाही को सस्पेंड कर दिया है। एसपी ने इस मामले में विभागीय जांच के आदेश दिए हैं। जांच की रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

सिपाही और होमगार्ड के बीच हुई मारपीट का वीडियो रामपुरा थाना क्षेत्र के जगम्मनपुर का है। यह वीडियो 28 अगस्त का बताया जा रहा है। जहां पीआरबी 112 की गाड़ी 1606 में सिपाही धर्मवीर सिंह और होमगार्ड सुनील कुमार एक साथ तैनात थे। जहां 28 अगस्त को दोनों के बीच शराब पीने को लेकर विवाद हो गया।

विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों के बीच जमकर बीच सड़क पर लात जूते चलने लगे, जिसे देख वहां हड़कंप मच गया। इस दौरान पीआरबी में तैनात एक अन्य जवान ने दोनों के बीच विवाद सुलझाने का प्रयास किया मगर मारपीट करने वाला सिपाही धर्मवीर उसे भी धक्का देते हुए होमगार्ड सुनील पर लात घूंसे चलाता ही रहा।

इस दौरान वहां से निकलने वाले लोगों ने खाकी के बीच हो रही मारपीट का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। तत्काल पुलिस अधीक्षक ने मामले का संज्ञान लेते हुए मारपीट करने वाले सिपाही धर्मवीर सिंह को सस्पेंड कर दिया। साथ ही उसके खिलाफ विभागीय जांच भी बैठा दी है।

वहीं इस घटना में शामिल होमगार्ड जवान सुनील कुमार की भी कमांडेंट को रिपोर्ट भेज दी है। जिससे उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जा सके। इस मामले में पुलिस अधीक्षक रवि कुमार ने बताया कि दोनों के बीच किस बात को लेकर विवाद हुआ इसकी विभागीय जांच कराई जा रही है। विभागीय रिपोर्ट आने के बाद इस मामले में आगे भी कार्रवाई की जाएगी।

About jagatadmin

Check Also

दूसरी महिला के साथ रह रहे प्रोफेसर पति को पत्नी ने ढूंढ कर पीटा छूटी नही मिलने का बनता था बहाना

बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश के जनपद बुलंदशहर का रहने वाला एक व्यक्ति एक ग्रेटर नोएडा की एक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *