ताज़ा खबर
Home / देश / माता-पिता को खाने में नींद की दवा देकर बॉयफ्रेंड को बुलाती थी लड़की, ऐसे हुआ खुलासा

माता-पिता को खाने में नींद की दवा देकर बॉयफ्रेंड को बुलाती थी लड़की, ऐसे हुआ खुलासा

उत्तर प्रदेश ;-उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में एक लड़की द्वारा अपने माता-पिता को खाने में नींद की गोली मिलाकर देने का मामला सामने आया है. लड़की के माता-पिता जब रात को सो जाते थे तो वह अपने बॉयफ्रेंड को बुलाती थी. पड़ोसियों ने जब कई बार बॉयफ्रेंड को रात में उनके घर आते देखा तो इसकी शिकायत लड़की के परिजनों से की. लड़की के मां-बाप ने शक होने पर रात में खाना नहीं खाया और खाने का बहाना लगा दिया.

बॉयफ्रेंड जब लड़की से मिलने आया तो उसे कमरे में बंद कर दिया. लड़की के परिजनों ने पुलिस को सूचना देकर बुला लिया. पुलिस ने आरोपी लड़के को हिरासत में लिया है. यह घटना इलाके में चर्चा का सबब बनी हुई है.यह सनसनीखेज मामला गोरखपुर जिले के तिवारीपुर थाना क्षेत्र का है.

बॉयफ्रेंड की सलाह पर देती थी नींद की दवा

तिवारीपुर थाना इलाके की रहने वाली 16 साल की लड़की का प्रेम संबंध अधियारीबाग मुहल्ले के रहने वाले लड़के से काफी लंबे समय से था. दोनों को मिलने के लिए कहीं जगह नहीं मिलती थी तो उसने आसान तरीका ढूंढ लिया. उसके बॉयफ्रेंड ने उसे सलाह दी कि वह अपने मां-बाप के खाने में नींद की दवा देना शुरू कर दे. बॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड को नींद की दवा लाकर दे दी. वह रोजाना अपने मां-बाप के खाने में दवा मिलाकर देने लगी.

खाना खाने के बाद दोनों गहरी नींद में सो जाते उसके बाद दोनों मिलकर रंगरलिया मनाते थे. यह काम वह करीब 3 महीने से लगातार कर रहे थे. रात में बॉयफ्रेंड को गर्लफ्रेंड के घर में आते लड़की के परिजनों ने देख लिया. उन्होंने इसकी शिकायत लड़की के मां-बाप से की. जब कई लोगों से उन्हें अपनी बेटी की शिकायत मिलने लगी तो वह इसका खुलासा के लिए जुट गए.

1 दिन उन्होंने खाना अपने कमरे में मंगा लिया लेकिन खाया नहीं. इस दौरान बेटी उनपर खाना खाने का लगातार दबाव डाल रही थी. उन्होंने बेटी से बाद में खाना खाकर सोने की बात कही. उसने समझा कि वह खाना खाकर सो गए. लड़की ने चुपके से अपने बॉयफ्रेंड फोन करके बुला लिया. लड़का जैसे ही लड़की के कमरे में घुसा परिजनों ने बाहर से कुंडी लगा दी. परिजनों ने पड़ोसियों को भी इकट्ठा कर लिया और पुलिस बुला ली.

About jagatadmin

Check Also

अरविंद केजरीवाल के PA पर लगा मारपीट का आरोप, CM हाउस पहुंची पुलिस

नई दिल्ली : – आप की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *