ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / बारातियों से बचने के लिए भाग रहे वेटर की कुआं में डूबने से मौत
बारातियों से बचने के लिए भाग रहे वेटर की कुआं में डूबने से मौत

बारातियों से बचने के लिए भाग रहे वेटर की कुआं में डूबने से मौत

रामगढ़ : रामगढ़ जिले के गोला थाना क्षेत्र के हुप्पू में खस्सी का मीट कम देने पर बारातियों ने मारपीट की. बारातियों की पिटाई से भागने के क्रम में एक वेटर कुआं में गिर गया और डूबने से उसकी मौत हो गई. इसके बाद मृतक के परिजनों ने बारातियों को दो घंटे तक बंधक बनाकर रखा.

घटना मंगलवार देर रात की है. एक शादी समारोह में खस्सी का मीट कम देने पर बारातियों ने वेटर के साथ जमकर मारपीट की. इस बीच भागने के दौरान कुआं में डूबने से एक वेटर की मौत हो गयी. मृतक की पहचान बड़की पोना के बेल टोला निवासी कृष्ण महतो (21) पिता रोशन महतो के रूप में हुई.

घटना के बाद मृतक के परिजन मौके पर पहुंचे और उन्होंने जमकर बवाल काटा. इस बीच, दूल्हा समेत उनके परिजनों को बंधक बना लिया गया. सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पहुंची और दोनों पक्षों के लोगों को समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया.

पुलिस दूल्हा समेत उसके परिजनों को मुक्त कराने के बाद लड़के एवं लड़की पक्ष के 4 लोगों को पूछताछ के लिए थाना ले गयी. इस संबंध में मृतक के परिजनों ने बाराती पक्ष के लोगों पर मारपीट करने के बाद कृष्ण को कुआं में फेंकने का आरोप लगाया गया है.

इस बीच बारातियों ने कहा कि वे खाना खाएंगे. वेटर ने कहा कि वरमाला के बाद खाना परोसेंगे. इससे बाराती नाराज हो गये. इस बीच, बारातियों ने जोर डालना शुरू किया कि वेटर उन्हें खाना परोसें. खाना परोसे जाने के बाद बारातियों ने मनचाही खस्सी का मीट देने की मांग की.

इस पर वेटर ने कहा कि लड़की पक्ष के आदेश के अनुसार ही वे मीट परोस रहे हैं. मीट कम मिलने की वजह से बाराती गुस्सा गए और मीट परोस रहे वेटर पर मीट फेंक दिया. इसके बाद वेटर एवं बारातियों के बीच जमकर मारपीट हुई. इसी बीच, भागने के दौरान विवाह पंडाल के पास एक कुआं में कृष्ण महतो गिर गया. डूबने से उसकी मौत हो गई.

वेटर के कुआं में गिरने की जानकारी किसी को नहीं थी. मामला शांत हुआ और फिर से बारातियों ने खाना शुरू किया. खाना परोसते समय वेटर कृष्ण कुमार नजर नहीं आया, तो अन्य वेटरों ने उसकी खोजबीन शुरू की. एक-डेढ़ घंटा इधर-उधर तलाश करने के बाद भी वह नहीं मिला. विवाह पंडाल के समीप के कुआं में एक जोड़ी चप्पल लोगों ने देखा. शक होने पर झगर डालकर देखा गया, तो कृष्ण महतो का शव मिला.

पुलिस ने दूल्हा धीरज कुमार, उसके पिता चेतलाल महतो एवं लड़की के पिता और लड़की के भाई को पूछताछ के लिए थाना ले गयी. तब जाकर मृतक के परिजन शांत हुए. मृतक के परिजनों ने बताया कि कृष्ण महतो, रोशन महतो का बड़ा पुत्र था. मृतक के परिजनों ने पुलिस प्रशासन से हत्यारों की पहचान कर कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की है.

About jagatadmin

Check Also

स्टंट करना कपल को पड़ा भारी, एसपी की गाड़ी को देख दोनों भागने लगे

जशपुर : छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के एसपी शशि मोहन सिंह ने सड़क पर बाइक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *