ताज़ा खबर
Home / Uncategorized / घुटनों तक भरे पानी के बीच पुलिसकर्मियों ने किया ध्वजारोहण

घुटनों तक भरे पानी के बीच पुलिसकर्मियों ने किया ध्वजारोहण

जौनपुर का रामपुर थाना स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर चर्चा का विषय बना हुआ. भारी बरसात के चलते थाना परिसर तालाब में तब्दील हो गया था.

लेकिन इस दौरान भी जौनपुर के रामपुर थाने की पुलिस ने उसके आन, बान और शान में कोई कमी नहीं आने दी. घुटनों तक भरे पानी के बीच में भी प्रोटोकॉल के साथ पुलिस कर्मियों ने ध्वजारोहण का कार्यक्रम कर तिरंगे को सलामी दी.

भारी बरसात के चलते रामपुर थाना जलमग्न हो गया था. यहां पर फरियादियों के साथ-साथ पुलिस कर्मियों को भी तमाम दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था. जल निकासी के लिए तमाम तरह के प्रयास पुलिस कर्मियों द्वारा किए गए लेकिन आसपास भी पानी लगे होने के कारण किसी भी तरह की व्यवस्था से पानी निकल नहीं पाया.

ऐसे में पुलिस कर्मियों ने कस्बे के ही एक मकान में अस्थाई रूप से थाने को शिफ्ट कर दिया. लेकिन स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर ध्वजारोहण के लिए पुलिस कर्मियों ने थाना परिसर में लबालब घुटनों तक भरे पानी के बीच में तिरंगे की शान में कोई कमी नहीं आने दी.

रामपुर थाने के पुलिसकर्मियों ने पूरे प्रोटोकॉल के साथ ध्वजारोहण किया. किसी ने यह वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया और यह वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया. एक तरफ जहां लोग अव्यवस्था को लेकर संस्कृत रहते हैं.

तो वही बड़ी संख्या में लोग इस तरह से ध्वजारोहण करने को लेकर रामपुर थाना पुलिस की तारीफ कर रहे थे. यूं तो जनपद में कई जगह पर ध्वजारोहण का कार्यक्रम हुआ लेकिन इन सबके बीच रामपुर थाने में हुआ ध्वजारोहण सबके बीच चर्चा का विषय बना रहा.

About jagatadmin

Check Also

भोजपुरी गौरव सम्मान समारोह का भव्य आयोजन: प्रभुनाथ बैठा

भोजपुरी गौरव सम्मान समारोह का भव्य आयोजन: प्रभुनाथ बैठा

भिलाई नगर। छग भोजपुरी परिषद की महत्वपूर्ण बेठक डायमंड फर्नीचर नन्दनी रोड भिलाई में परिषद …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *