ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / पुलिस जवान को मारा चाकू,आरोपी गिरफ्तार

पुलिस जवान को मारा चाकू,आरोपी गिरफ्तार

रायपुर पुलिस के जवान पर एक युवक ने जानलेवा हमला कर दिया। ऑन ड्यूटी जवान को युवक ने चाकू मारकर घायल कर दिया। इस मामले में शहर के डीडी नगर थाने की पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

ये वारदात देर रात शहर के रायपुरा चौक पर हुई। यहां मौजूद हरमन ढाबे पर पुलिस का जवान गजेंद्र साहू चाय लेने गया था। यहीं बदमाश हर्ष शुक्ला खड़ा था। लौटते वक्त आरक्षक हर्ष से टकरा गया दोनों के बीच बहस शुरू हो गई। कुछ ही मिनट में हाथापाई शुरू हो गई।

 

ताव में आकर आरोपी हर्ष ने अपनी कमर में फंसा चाकू निकाला और पुलिस जवान गजेंद्र पर वार किया। पहले वार में गजेंद्र बच गया, मगर दूसरे अटैक में चाकू गजेंद्र के हाथ की नस पर लगा। खून बहने लगा। इतने में बदमाश हर्ष भाग गया। कुछ देर बाद उसे पकड़ लिया गया। पुलिस जवान गजेंद्र का अस्पताल में इलाज जारी है।

 

कुछ महीने पहले रायपुर के दुर्गापारा इलाके में कुछ हमलावरों ने पुलिस जवान पर हमला कर दिया। आरक्षक हेमंत जगने पर बोतल और धारदार हथियार से प्राण घातक वार किया गया था। मामले में कुछ युवकों को पकड़ा गया था।

इसी तरह शास्त्री बाजार में चाकू लेकर घूम रहे आकाश नाम के बदमाश ने डायल 112 के आरक्षक कुलदीप नेताम को चाकू मार दिया था। चोट लगने के बावजूद आरक्षक ने बहादुरी दिखाई और बदमाश को पकड़ लिया था।

About jagatadmin

Check Also

स्टंट करना कपल को पड़ा भारी, एसपी की गाड़ी को देख दोनों भागने लगे

जशपुर : छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के एसपी शशि मोहन सिंह ने सड़क पर बाइक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *