ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / धमतरी में तेज बहाव से उतारा ट्रक बहा, ड्राइवर हेल्पर ने बचाई जान

धमतरी में तेज बहाव से उतारा ट्रक बहा, ड्राइवर हेल्पर ने बचाई जान

धमतरी जिले में लगातार हो रही वर्षा से सेंदूर नदी के पास गट्टासिल्ली-सिहावा पुल ऊफान पर है। पुल के ऊपर से पानी का तेज बहाव है, इसके बाद भी पुल पार कर रहे सामग्री से भरा ट्रक पानी के तेज बहाव में बह गया।

ट्रक चालक व हेल्पर ट्रक के ऊपर आया और पानी में फंस गया। घटना की खबर के बाद पुलिस व ग्रामीणों ने रेस्क्यू कर दोनों की जान बचाई। घटना के बाद मार्ग में पुलिस जवानों की तैनाती भी की गई है। वाहनों की आवाजाही पूरी तरह से प्रतिबंधित किया गया है।

पिछले दो दिनों से भारी वर्षा हो रही है। नगरी ब्लाक के कई पुल-पुलिया व रपटा ऊफान पर है, इससे आवाजाही प्रभावित है। केरेगांव पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नौ अगस्त को सेंदूर नदी ऊफान पर होने से सिहावा-गट्टासिल्ली पुल के ऊपर पानी का तेज बहाव है।

दोनों मार्ग से आवाजाही पूरी तरह से बंद है। लोग मार्ग बदलकर आना-जाना कर रहे हैं, इसके बावजूद जान को जोखिम में डालकर आंध्र प्रदेश से रायपुर आ रही ट्रक के चालक व हेल्पर ने सामाग्रियों से लोड वाहन को पार कराने की कोशिश की।

कुछ दूर जाने के बाद ट्रक पुल के नीचे पानी के तेज बहाव में जा गिरा। दुर्घटना के बाद चालक व हेल्पर ट्रक के ऊपरी हिस्से में चढ़कर किसी तरह जान बचाई, लेकिन पानी में फंसा रहा। इस बीच घटना की जानकारी लोगों ने केरेगांव पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और बेन्द्रापानी के ग्रामीणों की मदद से रेस्क्यू कर दोनों को सुरक्षित बाहर निकाला।

इसके बाद पुलिस ने दोनों ओर पुलिस की तैनाती कर दिया है। पुल से पानी के बहाव कम होते तक मार्ग बंद कर दिया गया है। लोग मार्ग बदलकर आवाजाही कर रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि नगरी ब्लाक के बोराई समेत कई जगह हल्की बारिश होने पर भी पुल व सड़क ऊफान पर आ जाता है। इन मार्गाें में आवाजाही पूरी तरह से बंद हो जाता है।

About jagatadmin

Check Also

दूल्हा को मंडप से उठा ले गई प्रेमिका, शादी समारोह में मचा खलबली

कांकेर: जिला मुख्यालय से करीब सात किलोमीटर दूर ग्राम कोकपुर में दूल्हे को मंडप से प्रेमिका …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *