ताज़ा खबर
Home / Uttar Pradesh / छेड़खानी के व‍िरोध पर मह‍िला स‍िपाही पर हमला

छेड़खानी के व‍िरोध पर मह‍िला स‍िपाही पर हमला

अलीगंज क्षेत्र का है। जहां, रविवार शाम वर्दी पहने गश्त कर रही महिला सिपाही से एक शोहदे ने छेड़छाड़ की। विरोध पर शोहदे ने राड से हमला बोल दिया। हमले में महिला सिपाही का सिर फट गया और चेहरे पर गंंभीर चोट आयी है।

पुलिस ने शोहदे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं आरोप‍ित के स्‍वजनों ने बताया क‍ि प्रभात मान‍स‍िक रूप से बीमार है। अलीगंज थाने में तैनात महिला सिपाही सेक्टर-बी में किराए पर रहती हैं।

एसीपी अलीगंज अखिलेश कुमार सिंह ने बताया कि रविवार शाम महिला सिपाही पिंक पुलिस की स्कूटी में तैनात थी। वह ड्यूटी के दौरान गश्त कर रही थीं इस बीच मोहल्ले में रहने वाले प्रभात सिंह ने छींटाकशी कर अभद्र टिप्पणी की। महिला सिपाही ने स्कूटी रोक दी और विरोध किया।

इस पर प्रभात गाली-गलौज करने लगा।विरोध पर प्रभात ने लोहे के राड से हमला बोल दिया। ताबड़तोड़ कई प्रहार कर दिए। हमले से महिला सिपाही का सिर फट गया और चेहरे पर गंंभीर चोट आयी।

शोर सुनकर जबतक आस पड़ोस के लोग दौड़ते हमलवार प्रभात भाग निकला। इंस्पेक्टर पन्ने लाल यादव ने बताया कि सूचना मिलते ही थाने से पुलिस बल मौके पर भेजा गया। घायल महिला सिपाही को अस्पताल भेजा गया। इसके बाद महिला सिपाही की तहरीर पर शोहदे प्रभात के खिलाफ छेड़छाड़ और जानलेवा हमले की धारा में मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

About jagatadmin

Check Also

दूसरी महिला के साथ रह रहे प्रोफेसर पति को पत्नी ने ढूंढ कर पीटा छूटी नही मिलने का बनता था बहाना

बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश के जनपद बुलंदशहर का रहने वाला एक व्यक्ति एक ग्रेटर नोएडा की एक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *