ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / देवर ने भाभी को बनाया हवस का शिकार..

देवर ने भाभी को बनाया हवस का शिकार..

जांजगीर । जांजगीर जिला में देवर-भाभी के रिश्ते को शर्मसार करने का मामला सामने आया हैं। यहां एक शख्स ने अपनी भाभी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के बाद घटना का खुलासा करने पर बच्चों के साथ जान से मारने की धमकी दी गयी। बताया जा रहा हैं कि पीड़िता का पति नौकरी के लिए जम्मू-कश्मीर में रहता है। पीड़िता की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी देवर को गिरफ्तार किया है।

रिश्तों को शर्मसार करने का ये मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का हैं। जानकारी के मुताबिक पीड़ित महिला अपने तीन बच्चो के साथ गांव में रहकर मजदूरी कर अपना जीवन यापन करती है। महिला का पति जम्मू-कश्मीर में रहकर काम करता था। पीड़िता का आरोप हैं कि उसका देवर बली यादव उसके साथ जनवरी महीने में दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। महिला द्वारा विरोध करने पर आरोपी ने घटना का खुलासा करने पर उसके बच्चों के साथ ही उसे जान से मारने की धमकी दी गयी।

बच्चों की जान से मारने की धमकी से डरी सहमी महिला ने किसी को कुछ भी नही बताया। इसके बाद आरोपी लगातार अपनी भाभी को डरा धमका कर उसके साथ दुष्कर्म करता। उधर पति के जम्मू से वापस लौटने पर पीड़िता ने पति और सास को सारी हकीकत बतायी। जिसके बाद पीड़ित महिला ने अपने पति के साथ सिटी कोतवाली जांजगीर में अपने देवर के खिलाफ रेप की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने पीड़ित की रिपोर्ट पर आरोपी बली यादव को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया हैं।

About jagatadmin

Check Also

स्टंट करना कपल को पड़ा भारी, एसपी की गाड़ी को देख दोनों भागने लगे

जशपुर : छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के एसपी शशि मोहन सिंह ने सड़क पर बाइक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *