ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / एयरपोर्ट में पिस्टल लेकर घुसा युवक गिरफ्तार

एयरपोर्ट में पिस्टल लेकर घुसा युवक गिरफ्तार

रायपुर एयरपोर्ट में एक युवक पिस्टल लेकर घुस गया। वो प्लेन में बैठकर सफर करने की तैयारी में था। सुरक्षा जांच में पकड़े जाने पर पुलिस ने इसे गिरफ्तार कर लिया है। अब पुलिस इससे पूछताछ कर रही है कि पिस्टल आई तो आई कहां से। इस तरह एयरपोर्ट में हथियार मिलने की घटना से सुरक्षा में तैनात CISF के जवान अलर्ट मोड पर आ गए थे। इसके बाद हर यात्री पर और भी कड़ी निगरानी के रखते हुए जांच की जा रही है।

रायपुर से बैंगलोर जाने के लिए जय थडानी नाम का युवक रायपुर एयरपोर्ट पर पहुंचा था। उसने इंडिगो एयरलाईंस में टिकट बुक करा रखा था। जय के बैग में पिस्टल थी। पिस्टल के साथ उसे एंट्री मिल गई। वो बोर्डिंग पास भी ले चुका था। इसके बाद सुरक्षा जांच के लिए CISF की टीम ने उसे रोका। जय अपना बैग स्कैन मशीन में देकर पर्सनल बॉडी चेक के लिए गया।

बैग स्कैन कर रहे अफसर ने देखा कि अंदर पिस्टल रखी है। दोबारा से स्कैन करने पर भी पिस्टल दिखी। फौरन जय को CISF के जवानों ने घेर लिया। उससे बैग खोलकर दिखाने को कहा गया। अंदर से पिस्टल निकली। जांच करने पर पता चला कि ये पिस्टल अमेरिकन है। जय के पास इस पिस्टल का कोई लायसेंस नहीं था। फौरन इसकी खबर माना थाने में दी गई और जय को पुलिस के हवाले कर दिया गया।

अवैध पिस्टल के साथ पकड़ा गया आरोपी जय थडानी, बिलासपुर का रहने वाला है। रायपुर के पंडरी इलाके में उसकी कपड़े की दुकान है। वर्तमान में आरोपी तेलीबांधा इलाके में रहता है। आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। पिस्टल कहां से आई अब तक उसने पुलिस को नहीं बताया पूछताछ जारी है। एयरपोर्ट नुकीले चीजें या हथियार पूरी तरह से बैन होेते हैं, इसके बाद भी बैग में पिस्टल लेकर जय क्यों एयरपोर्ट गया पुलिस जानने की कोशिश कर रही है।

About jagatadmin

Check Also

महादेव बेटिंग ऐप केस में ईडी ने चार्जशीट की पेश, हजार करोड़ इन्वेस्ट होने का अंदेशा

रायपुर। छत्तीसगढ़ में महादेव बेटिंग ऐप को लेकर एजेंसियां लगातार कार्रवाई कर रही हैं। हजारों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *