ताज़ा खबर
Home / देश / पत्नी के साथ हैवानियत मारपीट प्राइवेट पार्ट में भर दी मिर्ची
पत्नी के साथ हैवानियत मारपीट प्राइवेट पार्ट में भर दी मिर्ची

पत्नी के साथ हैवानियत मारपीट प्राइवेट पार्ट में भर दी मिर्ची

सीतापुर : यूपी के सीतापुर में पति की हवैानियत का मामला सामने आया है। पतिन ने अपनी पत्नी को पहले बुरी तरह मारा पीटा और विरोध करने पर पत्नी का सिर मुंडवा दिया। यहीं नहीं, उसके प्राइवेट पार्ट में लाल मिर्च का पाउडर भर दिया। हैवानियत में ससुरालियों ने भी पूरी मदद की। पीड़िता की ससुराल पहुंचे परिजनों ने पीड़िता को सदरपुर थाने ले जाकर तहरीर दी है। पुलिस ने केस दर्ज किया है। मानपुर थानाक्षेत्र निवासिनी एक महिला ने थाना प्रभारी सदरपुर को तहरीर देते हुए बताया कि उसकी शादी रिजवान पुत्र सलीम निवासी महुआ डांडा सदरपुर के साथ तीन वर्ष पूर्व मुस्लिम रीति रिवाज से हुई थी।

पीड़िता के घर वालों ने अपनी हैसियत के अनुसार दान-दहेज दिया था, लेकिन पति और उसके घर वाले और दहेज की मांग करने लगे। दहेज की मांग पूरी न होने के कारण पति रिजवान पीड़िता को शारीरिक व मानसिक रूप से प्रताड़ित करने लगा लेकिन अपने परिवार को सजोने का इरादा लिए पीड़िता पति की प्रताड़ना सहती रही। शुक्रवार को पीड़िता का पति गुस्से में घर आया और गंदी-गंदी गालियां देने लगा। पीड़िता ने जब पति को गाली देने से मना किया तो उसको बुरी तरह लात-घूंसों व लाठी डंडों से मारा-पीटा और बाल काटने की मशीन से पीड़िता के सिर के बाल काटकर उसे मुंडा कर दिया।

बेरहम पति और उसके घर वाले इससे भी संतुष्ट न हुए और पीड़िता को बदचलन का ताना देते हुए उसके प्राइवेट पार्ट में मिर्च का पाउडर भर दिया। जानकारी पर पहुंचे मायके पक्ष के लोगों ने पीड़िता को थाने लाकर तहरीर दे दी है। थाना प्रभारी राकेश सिंह ने बताया कि तहरीर मिली है, पीडित महिला को मेडिकल के लिए सीएचसी बिसवां भेजा गया है। आरोपियों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न, मारपीट, जान से मारने की धमकी देने, छेड़छाड़ सहित कई गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही है।

About jagatadmin

Check Also

ऑनलाइन बिक रही है ब्रज की मिट्टी, भड़के साधु-संत

मथुरा-वृंदावन की मिट्टी Amazon पर ऑनलाइन बेची जा रही है. Amazon पर वृंदावन ब्रज रज …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *