ताज़ा खबर
Home / देश / TMC नेता के पति को मारी गोली, महिला पार्षद को रौंदने की कोशिश

TMC नेता के पति को मारी गोली, महिला पार्षद को रौंदने की कोशिश

पश्चिम बंगाल  राजनीतिक हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही है. यहां बीरभूम में टीएमसी नेता की हत्या के बाद हुई हिंसा के दो दिन बाद नादिया में TMC नेता के पति को गोली मार दी गई. इतना ही नहीं हुगली के तारकेश्वर में तृणमूल की महिला पार्षद को कार से रौंदने की कोशिश की गई है. महिला पार्षद रूपा सरकार को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पश्चिम बंगाल में पिछले महीने नगर निकायों के चुनाव हुए थे. इसके बाद से लगातार राजनीतिक हिंसा की घटनाएं सामने आ रही हैं. इससे पहले सोमवार को बीरभूम के रामपुरहाट में टीएमसी नेता की हत्या कर दी गई थी. टीएमसी पंचायत नेता भादू शेख पर बम फेंका गया था.

रामपुरहाट में टीएमसी नेता की हत्या के बाद हिंसा भड़क गई थी. यहां कई घरों को आग के हवाले कर दिया गया था. आग से जलकर 2 बच्चों समेत 8 लोगों की मौत हो  गई थी. रामपुरहाट में हिंसा को लेकर बीजेपी और टीएमसी के बीच घमासान जारी है. बीजेपी ने हिंसा के लिए टीएमसी को जिम्मेदार ठहराया है. वहीं, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि बीरभूम में हुई हिंसा की घटना दुर्भाग्यपूर्ण है. लेकिन  ऐसी घटनाएं और भी राज्यों में होती हैं.

पीएम मोदी ने भी बीरभूम हिंसा पर दुख व्यक्त किया था. उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि मैं आशा करता हूं कि राज्य सरकार, बंगाल की महान धरती पर ऐसा पर ऐसा जघन्य पाप करने वालों को जरूर सजा दिलवाएगी.

पीएम ने कहा कि मैं बंगाल के लोगों से भी अपील करूंगा कि ऐसी वारदात को अंजाम देने वालों को,ऐसे अपराधियों का हौसला बढ़ाने वालों को कभी माफ न करें. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की तरफ से मैं राज्य को इस बात के लिए आश्वस्त करता हूं , कि अपराधियों को जल्द से जल्द सजा दिलवाने में जो भी मदद वो चाहेगी, उसे मुहैया कराई जाएगी.

रात को टीएमसी नेता के पति को सहदेव मंडल को गोली मार दी गई. सहदेव की पत्नी अनीमा मंडल बगुला ग्राम पंचायत नंबर-2 की सदस्य हैं. स्थानीय लोगों को सहदेव बुधवार रात लहूलुहान अवस्था में सड़क पर पड़ा मिला. आसपास के लोग उसे लेकर बगुला के स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे. हालत खराब होने के चलते उसे कृष्णानगर, शक्ति नगर के अस्पताल में रेफर कर दिया गया.

About jagatadmin

Check Also

अरविंद केजरीवाल के PA पर लगा मारपीट का आरोप, CM हाउस पहुंची पुलिस

नई दिल्ली : – आप की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *