ताज़ा खबर
Home / Uttar Pradesh / पुलिस टीम पर हमला, AK 47 राइफल छीनकर फरार हुये लोग

पुलिस टीम पर हमला, AK 47 राइफल छीनकर फरार हुये लोग

 बिहार: समस्तीपुर जिले से खबर आ रही है. समस्तीपुर में वैशाली पुलिस की टीम पर हमला हुआ है. हमले के दौरान एक एक व्यक्ति ने पुलिसकर्मी का AK-47 और राइफल छीनकर मौके से फरार हो गया. इस घटना में पुलिस के कई जवान घायल हो गए है.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस हमले में शामिल लोगों की तलाश शुरू कर दी है. यह घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सोनवर्षा चौक की है. वैशाली पुलिस सादे लिबास में खड़ी थी. बताया जा रहा है कि पुलिस को अपराधी समझकर बेकाबू भीड़ ने हमला बोल दिया. इलाके के लोग उनकी गतिविधियों पर नजर बनाए हुए थे.

लोगों ने पुलिस को अपराधी समझ कर उस पर हमला कर दिया. भीड़ ने पहले पुलिस को बंधक बनाया फिर उसकी जमकर पिटाई कर दी. भीड़ की पिटाई के दौरान दो सिपाही घायल हो गये है. घायल सिपाही की पहचान मोहम्मद मंजूर आलम और प्रियांशु कुमार पुष्पम के रूप में की गयी है.

लोगों ने पुलिस टीम पर हमला किया तो कुछ शातिर हमलावरों ने एक पुलिसकर्मी का हथियार छीन कर फरार हो गया. एक व्यक्ति राइफल और एके-47 लेकर फरार हो गयी. पुलिस का हथियार छीने जाने की सूचना पर मुफस्सिल और नगर थाने की पुलिस टीम मौके पर पहुंची.

बंधक बने पुलिसकर्मियों को मुक्त कराया. वहीं जख्मी पुलिसकर्मी को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया. इस घटना के बाद स्थानीय पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

About jagatadmin

Check Also

दूसरी महिला के साथ रह रहे प्रोफेसर पति को पत्नी ने ढूंढ कर पीटा छूटी नही मिलने का बनता था बहाना

बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश के जनपद बुलंदशहर का रहने वाला एक व्यक्ति एक ग्रेटर नोएडा की एक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *