ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / चोरी से मिले पैसों को गरीबों और जानवरों में दान किया, चोर और एसपी के बीच रोचक बातचीत

चोरी से मिले पैसों को गरीबों और जानवरों में दान किया, चोर और एसपी के बीच रोचक बातचीत

भिलाई :  इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पुलिस अफसर चोर से सवाल जवाब कर रहे हैं। वहीं चोर अपने ही अंदाज में अनोखा जवाब दे रहा है। जवाब ऐसा कि उसे सुनकर वहां मौजूद सभी पुलिसकर्मी हंस पड़े।

यह वीडियो दुर्ग पुलिस का है, जिसमें दुर्ग एसपी अभिषेक पल्लव चोर से पूछते नजर आ रहे है कि उसे चोरी करके कैसा लगा? अब चोर का जवाब भी सुनिए। चोर ने जवाब दिया कि चोरी करके पहले तो बहुत अच्छा लगा लेकिन बाद में पछतावा भी हुआ।

जब फिर से एसपी ने पूछा कि पछतावा क्यों हो रहा है तो उसने बोला गलत काम करने का पछतावा है। इसके बाद एसपी ने पूछा, चोरी में कितना मिला और उसका क्या किया तो चोर ने कहा, 10 हजार मिले और वो सब गरीबों में बांट दिया। गाय-कुत्ता और जिसको ठंड लगती है, उनको बांटा है और जरूरतमंदों को कंबल बांटा है। जिसे सुनकर सब हंसने लगे।

कुछ दिन पहले सुपेला, वैशाली नगर और स्मृति नगर चौकी क्षेत्र में चोरी करने वाले पांच बदमाशों और चोरी के जेवर के खरीदार व खपाने वाले तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। आरोपितों ने एक दुकान और तीन सूने मकानों में चोरी की थी।

आरोपितों में एक अपचारी बालक भी शामिल है। सीसीटीवी फुटेज से आरोपितों का सुराग मिला। जिसके बाद पुलिस ने सभी आरोपितों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की। आरोपितों के पास से कुल आठ लाख रुपये का सामान जब्त किया गया था।

पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ चोरी की धारा के तहत कार्रवाई की थी। पकड़े गए बदमाशों में इंदिरा नगर शीतला मंदिर के पास सुपेला निवासी साहिल खान उर्फ गब्बर (18), महेश यादव (18), नहर पारा रावणभाठा सुुपेला निवासी गुलाम खान (23), शीतला मंदिर के पास सुपेला निवासी सोनू उर्फ तुकेश्वर उर्फ डोकरा (19) और एक अपचारी शामिल हैं।

आरोपितों से दो लोग सुपेला के ललित कबाड़ी के पास काम करते थे। चोरी करने वाले सभी आरोपित गांजा पीने के आदी थे। उन्होंने अपने नशे की लत को पूरी करने के लिए चोरियां की थी। सभी जगह से उन्हें 65 हजार रुपये नकद मिले थे। जिन्हें आरोपितों ने आपस में बांट लिया था।

पूछताछ में आरोपितों ने यह भी बताया कि वे लोग 18 नंबर रोड कैंप-1 के कोंडैय्या नाम के व्यक्ति से गांजा खरीदते थे। इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि वे लोग जवाहर नगर कचरा दारू भट्ठी के पीछे जुआ खेलने जाते थे। चोरी के रुपयों से उन्होंने नशा किया और साथ ही बाकि के पैसों को जुआ खेलने में हार गए।

About jagatadmin

Check Also

दूल्हा को मंडप से उठा ले गई प्रेमिका, शादी समारोह में मचा खलबली

कांकेर: जिला मुख्यालय से करीब सात किलोमीटर दूर ग्राम कोकपुर में दूल्हे को मंडप से प्रेमिका …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *