ताज़ा खबर
Home / देश / नवाब मलिक का संबंध अंडरवर्ल्ड से,बम धमाके करने वालों से खरीदी जमीन

नवाब मलिक का संबंध अंडरवर्ल्ड से,बम धमाके करने वालों से खरीदी जमीन

महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने एनसीपी नेता नवाब मलिक के ऊपर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने मंगलवार को प्रेसवार्ता आयोजित करते हुए कहा कि नवाब मलिक का सीधा संबंध अंडरवर्ल्ड से है।

मुंबई में उनके और उनके रिश्तेदारों द्वारा खरीदी गईं पांच जमीनों में से सीधे चार का संबंध अंडरवर्ल्ड से है। देवेंद्र फडणवीस ने सवाल किया गया अगर नवाब मलिक का संबंध अंडरवर्ल्ड से नहीं है तो उन्होंने मुंबई में बम धमाके करने वालों से जमीन क्यों खरीदी?

भाजपा नेता ने कहा कि मैं जो बताने वाला हूं वह न तो वो सलीम जावेद की स्टोरी है न वो इंटरवल के बाद की पिक्चर है। उन्होंने कहा कि यह बहुत गंभीर और राष्ट्र की सुरक्षा से जुड़ा हुआ मसला है।

उन्होंने कहा कि मैं दो कैरेक्टर के बारे में जानता हूं। एक है आतंकी शहा वली अली खान, ये 1993 बम ब्लास्ट का गुनहगार है।

कोर्ट ने खान को उम्रकैद की सजा सुनाई है। दूसरा कैरेक्टर है सलीम पटेल, जो दाऊद के साथ फोटो में दिखता है। यह हसीना पारकर का बॉडीगार्ड भी था।

फडणवीस ने सवाल किया कि सलीम पटेल के पावर ऑफ अटॉर्नी वाली कुर्ला में तीन एकड़ जमीन सॉलिडस नाम की कंपनी को बेची गई है, जो नवाब मलिक की कंपनी है।

यह कंपनी शहा वली खान के माध्यम से खरीदी गई थी। उन्होंने कहा कि जब जमीन का सौदा 2003 में हुआ तब भी नवाब मलिक मंत्री थी। 2019 में उन्होंने कंपनी से इस्तीफा दे दिया था।

देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि हमने नवाब मलिक और उनके रिश्तेदारों की कुल पांच ऐसी प्रॉपर्टी पकड़ी हैं। इनमें से चार में तो पूरा अंडरवर्ल्ड का एंगल है।

मेरे पास सबूत हैं, वो मैं अधिकारियों को दूंगा और वे इसकी जांच करेंगे। ये सारे सबूत राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार को भी देने वाला हूं, ताकि उन्हें भी पता चले कि उनके मंत्रियों ने क्या गुल खिलाए हैं।

About jagatadmin

Check Also

अरविंद केजरीवाल के PA पर लगा मारपीट का आरोप, CM हाउस पहुंची पुलिस

नई दिल्ली : – आप की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *