ताज़ा खबर
Home / bhilai / ठगी के मामले में भाजपा नेता सहित 3 के खिलाफ केस दर्ज

ठगी के मामले में भाजपा नेता सहित 3 के खिलाफ केस दर्ज

भिलाई। छत्तीसगढ़ के भिलाई शहर में फाइनेंस की गाड़ियों को किराये पर चलवाने के नाम पर एक ठगी का मामला सामने आया है। इस कांड में एक भाजपा नेता समेत तीन लोगों की संलिप्तता उजागर हुई है। 15 दिन के भीतर में इनके खिलाफ दो अलग- अलग थानों में एफआइआर हुई है। जामुल और सुुपेला पुलिस ने प्राथमिकी कर मामले की जांच शुरू की है।

सुपेला पुलिस ने रविवार को बालोद निवासी उत्तम देवांगन की शिकायत पर आरोपित राहुल परिहार, रवि मिश्रा और विक्की गोड़ के खिलाफ एफआइआर दर्ज की है। आरोपितों ने उत्तम देवांगन से एक कार फाइनेंस करवाई थी और उसे किराये पर चलाने के नाम पर उससे लिखित में इकरारनामा किया। इसके बाद आरोपित कार लेकर गए और उसे किसी और बेच दिया। इधर, शिकायतकर्ता लगातार आरोपितों से गाड़ी के किराये के लिए उनसे संपर्क करता रहा लेकिन, आरोपित उसे लगातार घुमाते रहे। शिकायतकर्ता ने अपनी गाड़ी के बारे में पता किया तो उसे जानकारी हुई कि आरोपितों ने उसकी कार को किसी और से बेच दिया है। इसके बाद उसने पुलिस से शिकायत की थी।

सुपेला थाना में रिपोर्ट दर्ज होने के करीब 15 दिन पहले जामुल पुलिस ने आरोपित राहुल परिहार और रवि मिश्रा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की थी। शिकायतकर्ता दीपक मदान ने आरोपितों के खिलाफ शिकायत की थी। दोनों आरोपितों ने दीपक मदान के पास फाइनेंस की गाड़ियां रखकर उससे कर्ज के रूप में 15 लाख रुपये लिए थे। रुपये लेने के बाद आरोपितों ने शिकायतकर्ता को न तो कार दी और न ही उसके रुपये वापस लौटाए थे। इसके बाद पीड़ित ने जामुल थाना में शिकायत की थी। जामुल में एफआइआर दर्ज होने के बाद से ही आरोपित राहुल परिहार और रवि मिश्रा फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

About jagatadmin

Check Also

पलाश के फूल के फायदे

औषधीय गुणों की खान है पलाश के फूल,कई बीमारियों की कर देता है छुट्टी!

Benefits of Palash flower : आयुर्वेद चिकित्सक ने बताया कि गर्मी के दिनों में बढ़ते …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *