ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / कांग्रेस प्रत्याशी को करना पड़ा चुनाव प्रचार के दौरान लोगों के विरोध का सामना

कांग्रेस प्रत्याशी को करना पड़ा चुनाव प्रचार के दौरान लोगों के विरोध का सामना

छत्तीसगढ़ के बस्तर संभाग के 12 विधानसभा सीटों में प्रथम चरण में होने वाले चुनाव के लिए कुछ ही समय बाकि रह गए हैं. ऐसे में सभी राजनीतिक दल के प्रत्याशी अपने-अपने विधानसभा क्षेत्र में चुनावी प्रचार में जुट गए हैं. इन प्रत्याशियों को कुछ जगह से जनता का समर्थन मिल रहा है. तो कुछ जगहों से जनता 5 साल की भड़ास निकाल रही है. नारायणपुर विधानसभा में भी एक ऐसा ही वाक्या सामने आया है, जहां कांग्रेस के विधायक प्रत्याशी चंदन कश्यप को चुनाव प्रचार के दौरान पहुंचे एक गांव में जनता की नाराजगी का सामना करना पड़ा.

दरअसल 2018 के चुनाव में चंदन कश्यप ने जीत हासिल कर विधायक बने और एक बार फिर से उन्हें दोबारा टिकट दिया गया है. ऐसे में उनके 5 साल के कार्यकाल को लेकर आतुर गांव की नाराज जनता ने उन्हें खरी खोटी सुनाई . लोगों ने कहा कि 5 साल रहते उन्होंने आतुर गांव का कोई विकास कार्य नहीं किया है. आज भी यहां के ग्रामीण मूलभूत समस्या से जूझ रहे हैं. जनता के बीच पंचायत की महिला सरपंच  ने विधायक प्रत्याशी के सामने खड़े होकर जनता की नाराजगी का पूरा भड़ास निकाल दिया.

इस दौरान विधायक प्रत्याशी चंदन कश्यप के कार्यकर्ता महिला सरपंच को मनाते रहें, लेकिन वह नहीं मानी और गांव की समस्या को लेकर विधायक प्रत्याशी से सवाल जवाब किया. इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने विधायक प्रत्याशी चंदन कश्यप पर नाराजगी जाहिर करते हुए एक वीडियो अपने मोबाइल में बना लिया और अब यह वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल होने लगी है. वहीं इसे मुद्दा बनाते हुए नारायणपुर से बीजेपी प्रत्याशी केदार कश्यप सोशल मीडिया के माध्यम से इस वीडियो को वायरल कर रहे हैं.

कांग्रेस प्रत्याशी को को करना पड़ा विरोध का सामना

दरअसल, कांग्रेस प्रत्याशी चंदन कश्यप अपने चुनावी प्रचार के दौरान नारायणपुर क्षेत्र के आतुर गांव में जनता के बीच चौपाल लगाने पहुंचे हुए थे. इस दौरान वहां मौजूद गांव की महिला सरपंच ने चंदन कश्यप से गांव की समस्या को लेकर सवाल-जवाब किया. इस दौरान चंदन कश्यप के कार्यकर्ता महिला सरपंच को मनाते रहें, लेकिन वह नहीं मानी और गांव की समस्या गिनाने लगी. साथ ही 5 साल विधायक रहते गांव में एक भी विकास कार्य नहीं किए जाने का आरोप लगाया. इस दौरान चंदन कश्यप भी महिला सरपंच से कहते रहे कि गांव में ग्रामीणों के तरफ से जो भी विकास कार्य की मांग की गई उसे पूरा किया गया है और दोबारा जीतने के बाद भी जो भी मांग होंगी उसे पूरा करेंगे. लेकिन वहां की जनता और महिला सरपंच नहीं माने और लगातार चंदन कश्यप और उनके समर्थकों को खरी खोटी सुनाते रहें.

हालांकि, इस दौरान वहां मौजूद चंदन कश्यप के समर्थकों ने महिला सरपंच को दूसरी पार्टी का होना बताया है और जानबूझकर जनता को बरगलाने का भी आरोप लगाया है लेकिन वहां मौजूद लोगों ने भी महिला सरपंच के साथ अपनी भड़ास निकाली. हालांकि, कुछ देर बाद महिला सरपंच और वहां मौजूद  ग्रामीणों को शांत कराया गया लेकिन विधायक प्रत्याशी चंदन कश्यप को यहां जनता की नाराजगी का सामना करना पड़ा. वहीं इस दौरान वहां मौजूद कुछ लोगों ने इस पूरे विवाद की वीडियो अपने मोबाइल में कैद कर ली और सोशल मीडिया में वायरल कर दिया और अब यह वीडियो बीजेपी प्रत्याशी के भी हाथ लग गई है. जिसको बीजेपी प्रत्याशी चंदन कश्यप भी अपने सोशल मीडिया के माध्यम से वायरल कर रहे हैं.

About jagatadmin

Check Also

स्टंट करना कपल को पड़ा भारी, एसपी की गाड़ी को देख दोनों भागने लगे

जशपुर : छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के एसपी शशि मोहन सिंह ने सड़क पर बाइक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *