ताज़ा खबर
Home / Uttar Pradesh / जिन्ना से जो करे प्यार, वो पाकिस्तान से कैसे करे इनकार,संबित पात्रा

जिन्ना से जो करे प्यार, वो पाकिस्तान से कैसे करे इनकार,संबित पात्रा

अखिलेश पर तीखा वार…

यूपी विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आते जा रहे हैं, वैसे-वैसे बयानों की बयार भी तेज होती जा रही है.लखनऊ में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा (Sambit Patra) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए समाजवादी पार्टी सुप्रीमो अखिलेश यादव पर तीखा हमला किया.

संबित पात्रा ने कहा कि मैं अखिलेश जी से पूछना चाहता हूं कि क्या जो कश्मीर के भाई-बहन पाकिस्तान द्वारा भेजे गए आतंकियों द्वारा मारे जाते हैं, क्या वो भारतीय नहीं हैं. उन्होंने कहा कि जिन्ना से जो करे प्यार, वो पाकिस्तान से कैसे करे इनकार.उन्होंने कहा कि जो जिन्ना का नाम लेकर उतरे थे और वो आज पाकिस्तान पर पहुंच गए.

संबित पात्रा ने कहा कि ‘आज मोदी जी, योगी जी उत्तर प्रदेश वासियों को स्थापना दिवस की बधाई दे रहे हैं, वहीं पूर्व मुख्यमंत्री और सपा के नेता अखिलेश जी ने एक अखबार से साक्षात्कार में कहा कि वह पाकिस्तान को भारत का असली दुश्मन नहीं मानते’. कहा कि भाजपा वोट की राजनीति के लिए पाकिस्तान को हमारा दुश्मन बताती है.

संबित पात्रा ने कहा कि अखिलेश उम्मीदवारों का नाम इसलिए घोषित नहीं कर रहे हैं. क्योंकि वो नाहिद हसन जैसे लोगों को टिकट दे रहे हैं.कहा कि अगर याकूब मेमन  को फांसी नहीं हुई होती तो अखिलेश जी याकूब को भी उम्मीदवार बना देते और कसाबको स्टार प्रचार के रूप में उतार देते. इन्होंने आतंकवादियों को छुड़वाने के लिए पूरी प्रक्रिया की थी.

संबित पात्रा ने कहा कि ये लोग चाहते हैं कि मीडिया वाले ओपिनियन पोल ना दिखाएं, मुझे पता है 10 मार्च को ये ईवीएम पर भी बरसेंगे कि ईवीएम मशीन खराब थी, इसलिए हार गए.

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि 2017 से पहले यूपी में जिस तरह के लोग सत्ता में रहे, उससे यूपी की छवि धूमिल हो गई थी, लेकिन 2017 के बाद योगी जो के नेतृत्व में यूपी आज सुरक्षित और समृद्ध प्रदेश है.

साथ ही कहा कि इज ऑफ डूइंग बिजनेस में हम 12वें स्थान से दूसरे और आर्थिक व्यवस्था में छठे से दूसरे स्थान पर आए हैं. यह दिखाता है यूपी विकास का पायदान छू चुका है. बता दें कि उत्तर प्रदेश का आज यानी 73वां स्थापना दिवस है.

About jagatadmin

Check Also

दूसरी महिला के साथ रह रहे प्रोफेसर पति को पत्नी ने ढूंढ कर पीटा छूटी नही मिलने का बनता था बहाना

बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश के जनपद बुलंदशहर का रहने वाला एक व्यक्ति एक ग्रेटर नोएडा की एक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *