ताज़ा खबर
Home / देश / कश्मीर में खून की धारा बहना तो दूर पत्थरबाजी भी बंद हो गई: अमित शाह

कश्मीर में खून की धारा बहना तो दूर पत्थरबाजी भी बंद हो गई: अमित शाह

इंदौर। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शनिवार शाम इंदौर पहुंचे। उन्होंने देपालपुर के भाजपा प्रत्याशी मनोज पटेल के समर्थन में देपालपुर विधानसभा क्षेत्र के बेटमा में आमसभा को संबोधित किया। शाह ने कहा कि राहुल बाबा कहते थे कि कश्मीर से धारा 370 मत हटाओ। धारा 370 हटेगी तो खून की धारा बहेगी। मैं राहुल बाबा को बताना चाहता हूं कि धारा 370 हटाए पांच वर्ष हो रहे हैं। खून की धारा बहना तो दूर वहां तो पत्थरबाजी करने तक की किसी की हिम्मत नहीं हो रही।

पीएफआइ पर कार्रवाई का विरोध करती थी कमल नाथ सरकार

शाह ने कहा, कमल नाथ सरकार पीएफआइ पर कार्रवाई का विरोध करती थी। आज एनआइए ने पीएफआइ पर नकेल कस दी है। यूपीए के 10 वर्ष के कार्यकाल में आतंकवादी देश में घुस जाते थे और विस्फोट कर भाग जाते थे, लेकिन वर्ष 2014 में मोदी सरकार बनने के बाद इस पर रोक लगी है। पुलवामा में हमला हुआ, हमने सर्जिकल स्ट्राइक कर उन्हें घर में घुसकर मारा। कांग्रेस सरकार सुरक्षा और समृद्धि नहीं दे सकती।

बेमिसाल मप्र को बेस्ट प्रदेश बनाएंगे

शाह ने कहा, कांग्रेस ने पिछड़ा वर्ग के लिए क्या किया। कमल नाथ ने मंडल कमीशन की रिपोर्ट दबाकर रखी। 27 प्रतिशत आरक्षण नहीं दिया। मोदीजी ने 27 प्रतिशत आरक्षण दिया। शाह ने लोगों से कहा कि आप लोग कमल को वोट देकर फिर से भाजपा की सरकार बनाएं, ताकि बेमिसाल मध्य प्रदेश को बेस्ट मध्य प्रदेश बनाया जा सके।

कांग्रेस को जमकर घेरा

शाह ने अपने भाषण में सोनिया गांधी, कमल नाथ और दिग्विजय सिंह को घेरा। ये लोग अपने बेटा-बेटी को मुख्यंमत्री और प्रधानमंत्री बनाना चाहते हैं। ये देश और प्रदेश का क्या भला करेंगे।

About jagatadmin

Check Also

अरविंद केजरीवाल के PA पर लगा मारपीट का आरोप, CM हाउस पहुंची पुलिस

नई दिल्ली : – आप की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *